बाँका बिहार भागलपुर 

बाँका/पंजवारा:चकबंदी के लिए घर पर पहुचेंगे कर्मचारी नही होगी दिक्कत -राम नारायण मंडल

बाँका/पंजवारा//अदित्य आनंद की रिपोर्ट
बिहार सरकार के राजस्व एवं  भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने आज पंजवारा में आयोजित अभिनंदन समारोह में बोलते हुए कहा कि की ग्रामीण लोगो की  जमीन की चकबंदी से जुड़ी समस्याओं को जल्द से जल्द हल किया जाएगा और इसके लिए नवंबर तक पूरे राज्य में हल्का कर्मचारियों

और अमीनों की बहाली की जाएगी जिससे आम लोगो की समस्याओं को दूर किया जा सकेग, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जमीन के मोटेशन प्रक्रिया को जल्द ही ऑनलाइन करने जा रही है जिससे राज्य के बाहर रह रहे बिहार के निवासी भी इसका लाभ ले सकेंगे ।
श्री मंडल ने की जब से वे भूमि और राजस्व विभाग में मंत्री बने है तब ही इस बिभाग से जुड़ी सभी फाइलों का अवलोकन कर रहे है और जनता के सभी प्रकार की समस्याओ को दूर करने का पूरा प्रयास कर रहे है।

उन्होंने  बाराहाट -पंजवारा  मुख्य मार्ग को लेकर भी लोगों को आश्वासन दिया।साथ ही बौसी मेला के मीना बाजार में स्थायी भवन के निर्माण की बात कही और लबोखर नाथ मंदिर जाने वाली सड़क की निर्माण की भी भी बात कही।

अभिनंदन समारोह में मंत्री श्री रामनारायण  मंडल  का स्वागत पंजवारा के  मुखिया भोला पासवान और भाजयुमो के बाराहाट मंडल अध्यक्ष ललित किशोर सिंह  ने स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ माल्यार्पण कर किया  किया, बीजेपी के प्रखंड अध्यक्ष सुभाष साह और जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मान सिंह ने भी लोगो को संबोधित किया

इससे पूर्व उन्होंने  पंजवारा बाजार में भ्रमण कर स्थानीय लोगो का अभिवादन स्वीकार किया और उन्हें क्षेत्र के विकास के प्रति आश्वस्त किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय दास, रामानंद चौधरी , राजीव लोचन मिश्र, निरोज झा,  अमरकांत जायसवाल, दीपक मंडल, नीरज पाठक, विजय भगत और जदयू के रमेश मंडल, वाल्मीकि भगत ,सबलपुर के मुखिया संतोष सिंह, शिक्षाविद सुरेंद्र सिंह सहित अन्य सहयोगी दलों के नेताओं के साथ साथ बडी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि और  ग्रामीण  मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के नेता रास मोहन ठाकुर कर रहे थे।

Print Friendly, PDF & Email

Comments

Related posts