गोपालगंज बिहार सारण 

गोपालगंज: स्वतंत्रता दिवस को लेकर प्रशासन अलर्ट, हर चौक चौराहे पर होगी प्रशासन की मनचलों पर विशेष ध्यान

नीरज कुमार सिंग/शुभम चतुर्वेदी/गोपालगंज – स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर जिले भर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। शहर के होटलों में ठहरनेवालों से लेकर चौक-चौराहों पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही है। शहर में लगातार पूरे दिन गाड़ियों की जांच करती रही पुलिस। मिंज स्टेडियम में मुख्य समारोह आयोजित किया जाएगा।

मुख्य समारोह में जानेवाले एक-एक लोगों की मेटल डिटेक्टर से पुलिस जांच करेगी। स्टेडियम के चारों तरफ से पुलिस बल तैनात रहेंगे। इधर अंबेडकर चौक, स्टेशन रोड सहित अन्य चौक-चौराहों पर पुलिस अधिकारी धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस वाहनों की जांच कर जुर्माना वसूलती रही। पुलिस को रात में शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच करने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा बॉर्डर इलाके में पुलिस को अलर्ट किया गया है। खास कर मोतिहारी, बेतिया और यूपी से सटे थानों को चौकसी बढ़ाने का आदेश दिया गया है। स्वतंत्रता दिवस पर स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रहेगी।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूलों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। इसमें छात्रों के साथ अभिभावकों व आमजनों की भी भागीदारी सुनिश्चित की जायेगी। वहीं शहर के अम्बेडकर भवन एवं सभी स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल शुरू हो गया है।

Comments

Related posts