बिहार : पटना में रानी चटर्जी के कार्यक्रम में चली लाठियाँ , दर्शक चाहते थे की रानी….

अभिषेक आनन्द पटना : गांधी मैदान में रविवार को उस समय अफरातफरी मच गयी, जब अचानक लाठियां चलने लगीं. आक्रोश में लोग कुर्सी उछालने लगे. लोगों के बीच अफरातफरी मच गयी. यह सब हुआ भोजपुरी गायिका रानी चटर्जी के शो में. इसमें कई लोगों को काफी चोटे आयीं हैं.

दरअसल रविवार को गांधी मैदान में दशहरा महोत्सव को लेकर भोजपुरी गायिका रानी चटर्जी का शो चल रहा था. वह एक से एक हिंदी गाने सुना रही थीं. उनके गानों पर लोग झूम रहे थे. तभी कुछ युवा दर्शक उनसे अपनी पसंद के गानों की फरमाइश करने लगे. वे सब बार-बार रानी चटर्जी से भोजपुरी गीत सुनाने के लिए जोर दे रहे थे, जिसे आयोजकों ने ठुकरा दिया.
दरअसल कार्यक्रम में शालीनता को बनाये रखना मेन मकसद था. सूत्रों की मानें तो ऐसे में कुछ लोग पूरी तरह बेकाबू होकर भोजपुरी गानों को सुनाने पर अड़ गये. लेकिन ऐसा नहीं होने पर वे सब हंगामा करने लगे. मैदान में कुर्सियां उछालने लगे. तब पुलिस कहां बैठने वाली थी. पुलिस ने भी बेकाबू भीड़ पर लाठियां भांजनी शुरू कर दीं. पुलिस के तेवर देख लोग सहम गये. शांत रहने में ही भलाई समझे. हालांकि घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं. बहरहाल लाठियां बरसने के बाद मामला शांत हुआ.

Related posts