गोपालगंज बिहार सारण 

गोपालगंज: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोली में निर्दोष की गई जान

नीरज कुमार सिंह/अनन्त वर्मा/भोरे – थाना क्षेत्र के खलवा गांव में वर्षो से अदालत में चल रही जमीनी विवाद रविवार के शाम तीन बजे खुनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्ष रमाकान्त मिश्र व अदालत मिश्र एक दूसरे की जान लेने को आमदा थे।

इसी बीच दोनों पक्षों की तरफ से चल रही गोली को देखते हुए खलवा गांव निवासी पंचदेव तिवारी अपनी दुकान बंद कर के भागने लगे तभी अदालत मिश्र लाइसेंसी बन्दुक ले कर आए और पंचदेव तिवारी को गोली मार दी। गोली गर्दन और पैरों पर लगी। आनन-फानन में लोगों ने पंचदेव तिवारी को बोलेरो गाड़ी से रेफरल अस्पताल भोरे ले कर गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं रमाकान्त मिश्र, टूना मिश्र की गम्भीर हालत देखते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया गया। आपको बतादें कि पंचदेव तिवारी अपनी छोटी सी दुकान से ही अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। घर में दो भाइयों का परिवार संयुक्त रूप से रहता है। इन दोनों परिवारों की जिम्मेवारी पंचदेव तिवारी पर ही था।

इस मामले में पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुए अदालत मिश्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। और उनकी लाइसेंसी बन्दूक को बरामद कर लिया गया। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

Print Friendly, PDF & Email

Comments

Related posts