जमुई बिहार मुंगेर 

जमुई:दबंगई के शिकार हो रहे हैं गिद्धौर के दुकानदार

बिहार न्यूज़ लाईव से प्रशांत किशोर

गिद्धौर/अभिषेक कुमार झा:- गिद्धौर में आए दिन दबंगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है। इसका ताजातरीन उदाहरण बुधवार की देर संध्या गिद्धौर बाजार स्थित डी के डिजिटल स्टूडियो,व गगन श्रृंगार स्टोर में देखने को मिला जहाँ कुछ दबंग नवयुवक द्वारा जबरदस्ती धावा बोलकर दुकान के संचालक के साथ हाथापाई व मारपीट करते हुए डिजिटल कैमरा,लेपटॉप सहित कुछ नकद रुपये हडप लिए ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उक्त घटना के वक्त दीपक डिजिटल के प्रोप्राइटर दिनेश कुमार अपने दुकान में रोज की तरह दुकानदारी में व्यस्त थे कि इसी क्रम में  मनचलों ने दुकान संचालक दिनेश कुमार के साथ गाली ग्लोज व हाथापाई करते हुए दुकान में रखे जरूरी कागजातों को फेंक दिया व दुकान में रखा लेपटॉप व स्टूडियों के कार्य मे प्रयोग किये जानेवाले सभी  बेशकीमती उपकरण की भी छिनतई कर ली।
वहीं उक्त घटना को अंजाम देने के पश्चात इस दुकान के बगल में अवस्थित गगन श्रंगार स्टोर के संचालक विभाकर सिंह के साथ भी मारपीट कर दुकान मे जमकर उत्पात मचाते हुए दुकान के गल्ले में रखे नकद राशि व कई बेशकीमती सामानों की लूट कर घटना को अंजाम दे आराम से निकलते बने।

क्या कहते हैं पीड़ित दुकानदार

घटना से आहत पीड़ित दिनेश कुमार और विभाकर सिंह ने अपना दुखडा सुनाते हुए बताया  कि अचानक नशे में धुत लगभग दर्जन की संख्या में गिद्धौर के  दबंगों ने ही हम दोनो दुकान संचालकों  के साथ मारपीट कर दुकान से लगभग 7000 रुपये कैश,एक डिजिटल कैमरा,एवं लेपटॉप लूट ली।

पीड़ितों ने सौंपा आवेदन, तहकीकात में जूटी पुलिस

इस छिनतई व लूट की घटना को लेकर गिद्धौर थाना पुलिस को मामले से संबंधित लिखित आवेदन पीड़ित दुकानदार द्वारा करवाई हेतु दिया गया है।
उक्त घटना से अवगत होते ही गिद्धौर थाना के रण विजय सिंह मामले की तहकीकात में लग गये है।
विदित हों कि, आए दिन गिद्धौर समेत आसपास के इलाके में असामाजिक तत्वों का झून्ड खुले आम, अपराध को हरी झंडी दिखा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments

Related posts