मधेपुरा: कलासन में मूर्ति विसर्जन के दौरान चली गोलियां,भय का माहौल व्याप्त,कई खोखा बरामद

23

?कलासन में संध्या में चली गोली,गम्भीर रूप से जख्मी 

बिहार न्यूज लाइव टीम।
पटना/चौसा(मधेपुरा)।

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत कलासन में प्रतिमा विसर्जन के दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आधे दर्जन से अधिक गोली हवाई फारिंग की। जिससे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम माता दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकजुट होकर बाजार भ्रमण कर तलाब की तरह जा रहे थे। दूसरी ओर कलासन गोठ बस्ती से लौट रहे ग्रामीण सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे। तभी ग्रामीण को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना की ओर ज्यों ही जानकारी लेने लगा।

 

लगातार दूसरी और तीसरी फायरिंग की आवाज होते ही लोगों में दहशत का माहौल के बीच कुछ पलों के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि ग्रामीणों की माने तो सात चक्र हवाई फायरिंग होने की बात कही जा रही है। स्थानीय पंचायत समिति सदस्य अभिषेक दत्त उर्फ विक्की ने बताया कि मेरे दरवाजे के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने चार चक्र हवाई फायरिंग की और एक चक्र गोली सरपंच आवास के ठीक सामने करते हुए कलासन बाजार में कुणाल भगत के मोबाइल रिपेयरिंग दुकान के सामने दो चक्र गोली फायर करते भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष विरेंद्र प्रसाद महतो दल-बल के साथ पहुंच कर मामले की तफ्तीश की और घंटों देर तक ग्रामीणों से पूछताछ की। पर कोई खास बात उभर कर सामने नही आई। पंचायत समिति सदस्य अभिषेक दत्त उर्फ विक्की के घर के सामने सड़क पर से ग्रामीणों ने चार खोखा बरामद किया। घटना के बाद लोगों के बीच गांव में तरह तरह की चर्चाएं हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीमहतो ने बताया कि अभी तक ग्रामीणों या किसी अन्य के द्वारा लिखित जानकारी नहीं दी गई है।लिखित जानकारी देते ही मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा। उधर अभिषेक दत्त ने चार गोली और सरपंच प्रतिनिधि मारुति नंदन सिंह ने एक गोली का खोखा चौसा थाना में जमा किया है। बहरहाल जो भी हो अब तो पुलिसिया जांच से ही मामले का उदभेदन होगा जो अभी गर्त में है।

रसुलपुर धुरिया की घटना-

दूसरी ओर, रसलपुर धुरिया में बीती रात चली हवाई फायरिंग का मामला अभी शांत भी नही हुआ था की पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विनोद यादव के चचेरे भाई रवि शंकर यादव को आज बुधवार की संध्या में गोली मार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना उस समय हुई जब रवि शंकर यादव अपने दरवाजे के समीप टहल रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों लोगों द्वारा अचानक से गोली चला दी गई। जिसमें मुखिया प्रतिनिधि श्री यादव बाल बाल बच गए तथा रविशंकर के दाहिने पैर में जाकर गोली लगी। जिस कारण कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए । जिसे आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया। मौके पर डॉ राजेश रंजन के द्वारा प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इस बावत प्रभारी थाना अध्यक्ष विरेंद्र कुमार महतो ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आकर सलाखों के पीछे जाएंगे। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Farbisganj
siwan
Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More