व्यवसायी पुत्र शिवम हत्याकांड मामले में अपराधी को पकड़ने में पुलिस का हाथ खाली,ग्रामीणों में बढ़ रहा रोष,अनशन व धरना की चेतावनी

0 48
मोहित कुमार की रिपोर्ट
भागलपुर: अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर बगीचे के पास पांच नवंबर को अपराधियों द्वारा व्यवसायी पुत्र सुशांत कुमार शिवम से बैंक में जमा करने जा रहे पचीस लाख रुपये लूट दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर देने के मामले में घटना के पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है. जिसको लेकर गुरुवार को इंटरस्तरीय स्कूल खरैहिया प्रागंण में खेरैहिया गांव के युवाओं द्वारा खाद व्यवसायी पुत्र शिवम हत्याकांड में आरोपित अपराधियों की 15 दिन बाद गिरफ्तारी नहीं होने पर बैठक आयोजन किया गया. बैठक में ग्रामीणों में गहरा रोष प्रकट किया.

अहम फैसले लेते हुए आमरण अनशन व धरना देने का निर्णय लिया गया है. बैठक में अंग क्रांति सेना बिहार संयोजक शिशिर रंजन सिंह ने कहा कि प्रशासन अपराधी को पकड़ने में तत्परता नहीं दिखा रही है. अगर प्रशासन छठ पूजा तक अपराधियों की गिरफ्तारी कर सकने में सफल नहीं हो पाती है. तो बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार छठ पूजा के अगले सुबह से आमरण अनशन व धरना प्रदर्शन किया जायेगा.
बैठक की अध्यक्षता अंग क्रांति सेना के संयोजक शिशिर रंजन सिंह कर रहे थे. बैठक में मौजूद ग्रामीण संतोष,सन्नी,कन्हैया,दीपक, गौरव कुमार रवि सिंह, सुजीत सिंह व अन्य ग्रामीण शामिल थे.
– व्यसायी पुत्र हत्याकांड मामले में पुलिस ने भवनाथपुर के एक युवक से किया पूछताछ
शिवम हत्याकांड मामले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जांच के दौरान पुलिस को जिसके ऊपर शक होती है. उसे उठाकर पूछताछ कर रही है. लेकिन पुलिस द्वारा लगातार प्रयासों के बाद भी अभी तक कोई ठोस सबूत अपराधियों तक पहुंचने की नहीं मिल पाई है.
वहीं गुरुवार सुबह शक के आधार पर अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर गांव से बबलू राय के पुत्र मिट्ठू कुमार को पूछताछ के लिए थाने लायी. जिससे पुलिस पूछताछ किया. हत्या का उद्भेदन करने के लिए पुलिस लगातार क्षेत्र के सभी दागी किस्म के अपराधियों से शक के आधार पर पूछताछ कर रही है. पुलिस इससे पहले भी क्षेत्र के पांच-छह लोगों को हिरासत में ले पूछताछ कर चुकी है. फिर भी कोई ठोस सबूत नहीं मिल पायी.जिसके कारण सफलता हाथ नहीं लगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add-2
Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More