गोपालगंज: सरदार पटेल एकता संघ ने प्रमोद कुमार पटेल का जनता दल यूनाइटेड का प्रदेश सचिव बनाए जाने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया

641

बिहार न्यूज़ लाइव डेस्क:

सरदार पटेल एकता संघ ने प्रमोद कुमार पटेल का जनता दल यूनाइटेड का प्रदेश सचिव बनाये जाने पर सम्मान समारोह का आयोजन आज दिनांक 07.08.2022 को सरदार पटेल एकता संघ के तत्वाधान में श्री प्रमोद कुमार पटेल के जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव बनने पर सम्मान समारोह का आयोजन अंकिता होटल, यादवपुर रोड, गोपालगंज में आयोजित किया गया। सभा की अध्यक्षता बलिराम प्रसाद पटेल एवं संचालन श्री त्रिमूर्ति कुमार पटेल जी के द्वारा किया गया।

 

जदयू प्रदेश सचिव श्री प्रमोद कुमार पटेल ने अभिन्नदन समारोह में अपने सम्बोधन में कहा कि गोपालगंज में सरदार पटेल समाज के एकता एवं विकास के लिए हर वक्त सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि देश के प्रथम गृहमंत्री लौह पुरुष सरदार पटेल की आदमकद प्रतिमा जिला मुख्यालय में 31 अक्टूबर से पहले लगवाने का आश्वासन दिया। संगठन के विस्तार प्रखंड स्तर तक करने पर भी प्रकाश डाला। सभा अध्यक्ष श्री बलिराम प्रसाद ने सरदार पटेल एकता संघ, के विस्तार एवं मजबूती पर प्रकाश डाला एवं सरदार पटेल के नक्शे कदम पर चल कर समाज में कीर्तिमान स्थापित करने हेतु संकल्प लेने का सभी पटेल बंधुओं से आग्रह किया।

 

सभा का संचालन कर रहे सरदार पटेल एकता संघ के अध्यक्ष श्री त्रिमूर्ति कुमार पटेल ने संगठन द्वारा जिला मुख्यालय में लौह पुरुष सरदार पटेल, की प्रतिमा लगाने हेतु हर स्तर पर आवाज़ बुलंद करने का आह्वान किया।
सभा में उपस्थित अमीर पटेल ने संगठन के माध्यम गरीब लड़कियों के सामुहिक विवाह आयोजित करने एवं इसे बढ़ावा देने पर प्रकाश डाला। साथ ही प्रमोद कुमार पटेल के प्रदेश सचिव चुने जाने पर बहुत प्रसन्नता व्यक्त किया। अंकिता होटल के प्रोपराइटर श्री अवधेश पटेल, ने कहा कि पटेल समाज के लिए हम हर समय तत्पर रहते हैं और आगे भी तत्पर रहेंगे। आज बहुत ही खूशी का दिन है कि हमारे प्रमोद कुमार पटेल को जदयू का प्रदेश सचिव चुना गया है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है। इसके साथ साथ अभय पटेल, साहेब लाल पटेल, विजय पटेल, पवन पटेल, कैलाश पटेल, बबन पटेल, दिग्विजय पटेल, आदि वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। सभा में धर्मेंद्र पटेल, विरेन्द्र पटेल, अर्जुन प्रसाद पटेल, बुलेट पटेल, लालबाबु पटेल, मोहित पटेल, राकेश पटेल, भगवान पटेल, विनोद कुमार पटेल, सैकड़ों पटेल भाई उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More