जमुई:दुनिया का नंबर वन राज्य होगा बिहार: पप्पू यादव

0 36

जमुई से जाप के उम्मीदवार शमसाद आलम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने शनिवार को कहा है कि कोरोना काल में भटक रहे मजदूरों पर राज्य सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उस समय उन्होंने लाखों लोगों को जान जोखिम में डालकर खाना खिलाने का काम किया था।

सारण जिला अग्रहरि समाज के द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई

बेगूसराय: पुलिस ने 72 बोतल विदेशी शराब के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, एक पल्सर बाइक भी किया जब्त 

बेगूसराय:बाइक से गिरा युवक गंभीर रुप से जख्मी

‘प्रण हमारा संकल्प बदलाव का’— तेजस्वी

राजद का घोषणापत्र पत्र में शिक्षकों के मुद्दों को शामिल करना माध्यमिक शिक्षक संघ के संघर्षों का परिणाम:केदारनाथ पाण्डेय

सिवान:कोढवालिया में बंद घर से चोरो ने उड़ाई लाखों की संपत्ति

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मैं नेता नहीं आपलोगों का बेटा हूँ। उन्होंने जदयू पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल में जब मजदूर भूखे प्यासे थे। इधर-उधर भटक रहे थे तो कहां थे सूबे के मुखिया, कहां थे।

कोरोना काल मे सभी नेता दिल्ली के फार्म हाउस पर आराम फरमा रहे थे। पप्पू यादव ने अपनी निजी संपत्ति बेचकर गरीब लाचार बेबस मजदूरो को बचाने का प्रयास किया।जब परदेस से मजदूर पैदल आ रहे थे तो नीतीश लाठी चलवा रहे थे।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने चुनावी मंच से ऐलान किया है कि अगर मेरी सरकार बनी तो बिजनेसमैन से इनकम टैक्स नहीं लिया जाएगा। राज्य में उद्योग को बढ़ावा दिया जाएगा। उन्होंने वर्ष 2019 की पटना में आए बाढ़ की बारे में चर्चा करते हुए कहा कि, सुशील मोदी बाढ़ के समय हाफ पैंट पहन कर अपने परिवार के साथ भाग खड़े हुए थे। लेकिन फिर भी मैं लोगों के सामने आई मुसिबतों बीच रहा।बाढ़ ही नहीं, कोरोना, चमकी बुखार या कोई अन्य मुसीबतों में मैंने हमेशा बिहार के लोगों की मदद करने का काम किया है।बिहार के सूबे के मुखिया नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण हुआ। लेकिन अभी तक इस मामले में कठोर कार्रवाई नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि जबतक युवाओं को रोजगार नहीं दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा।जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सत्ता पक्ष और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। यहां सिर्फ जातिवाद, ऊंच-नीच की लोगों ने राजनीति की है।
मृगांक शेखर सिंह /जमुई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

संगम बाबा
Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More