जमुई: चंद्रदीप थाना में शांति समिति की बैठक की गई आयोजित।

212

 

बिहार न्यूज़ लाइव जमुई डेस्कमृगांक शेखर सिंह/जमुई/जमुई जिले के चंद्रदीप थाना में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु शुक्रवार को शांति समिति की बैठक असयोजित की गई। नवनियुक्त चन्द्रदीप थानाध्यक्ष पंकज कुमार पासवान की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में थाना क्षेत्र के गणमान्य लोग एवं जनप्रतिनिधियों के साथ शांति समिति के सदस्य शामिल हुए। थानाध्यक्ष द्वारा शांति समिति के सदस्यों व गणमान्य लोंगो के साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियों के अभिनंदन के साथ बैठक शुरू की गई।

 

इस दौरान शांति समिति के सदस्यों ने थानाध्यक्ष पंकज कुमार को थाना क्षेत्र में शांति बनाए रखने एवं आगामी त्योहारो के अवसर पर शांति व्यवस्था कायम रखने में हर संभव मदद का वादा किया।साथ ही इसको लेकर कई आवश्यक सुझाव भी पेश किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि चन्द्रदीप की गरिमा को बनाए रखना है।अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। किसी प्रकार की कोई बात हो तो इसकी सूचना तुरंत दें। सभी एक दूसरे को सहयोग करें।उक्त बातें शुक्रवार को चन्द्रदीप थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कही।आगे उन्होंने कहा चन्द्रदीप में बिना आपके सहयोग से प्रशासन सफल नहीं हो सकता है। छोटी छोटी बातों पर ध्यान न दे। अफवाहों से बचे। किसी भी प्रकार की बात हो तो उसकी सूचना तुरंत दें।

 

इस दौरान थाना अध्यक्ष पंलज कुमार ने कहा कि सभी लोगों में आपसी सामंजस्य होना जरूरी है। किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। बताते चलें कि चन्द्रदीप में थानाध्यक्ष आशीष कुमार के एक लंबे कार्यकाल के बाद नए थानाध्यक्ष के रूप में पंकज पासवान ने बीते गुरुवार योगदान किया है। शांति समिति की बैठक के दौरान थानाध्यक्ष पंकज पासवान ने कहा कि थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने, आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने, असामाजिक तत्वों, अपराधियों, शराब माफियाओं एवं बालू माफिया पर नकेल कसना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके लिए पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छा संबंध स्थापित करना जरूरी होगा।

 

आमलोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा।थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि थानाक्षेत्र में विधि-व्यवस्था दुरूस्त रखना और आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास को कायम रखना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि कोई भी निर्दोष किसी केस में फंसे नहीं और दोषी कोई बचे नहीं उनकी प्राथमिकता में शामिल है।इस अवसर पर पंचायत जनप्रतिनिधि व ई०अलीगंज प्रखंड के गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Managed by Cotlas