जमुई/सिकन्दरा:दोहरे हत्याकांड में तीन दिन बाद पुलिस ने शव को किया बरामद

0 203

जमुई/सिकन्दरा:थाना क्षेत्र के रवैय मुसहरी के समीप तीन दिन पूर्व पुत्र ने अपने पिता व अपनी सास की हत्या कर फाजील आहार के किनारे दफना दिया। जिसकी लाश को तीन दिन बाद गुरुवार को पुलिस ने बरामद किया है। शव की शिनाख्त रवैय मुसहरी निवासी कारु मांझी और उसके समधिन रजपुरा मुसहरी निवासी मुंशी मांझी की पत्नी भवानी देवी के रूप में हुई है। बता दें कि ललन मांझी के पिता कारू मांझी अपनी समधिन भवानी देवी के साथ प्रेम प्रसंग में तीन साल पूर्व से उत्तरप्रदेश के कानपुर रह रहा था।

बीते 7 जून को कारू मांझी अपनी समधिन के साथ घर रवैय लौटा था।उसी दिन उसके पुत्र ललन मांझी ने पिता को एवं ललन मांझी की पत्नी ने अपनी माँ की पीट पीटकर हत्या कर उसे घर से सटे आहर में दफना दिया। कारू मांझी व उसकी कथित पत्नी अपने पुत्र के मारपीट के डर से ही विगत तीन वर्षों से कानपुर में रहकर इधर- उधर गुजर- बशर कर रहा था।
—–
-पुलिस को दिग्भ्रमित कर फरार हुए हत्यारोपित पुत्र

ग्रामीणों की मानें तो इस दोहरे हत्याकांड की घटना को मंगलवार को ही पुत्र द्वारा अंजाम देकर उसकी लाश को छिपाया गया था। हत्याकांड की सूचना भाकपा नेता गिरीश सिंह ने सिकन्दरा पुलिस को दी थी। दिलचस्प बात तो यह है कि घटना की सूचना पर पुलिस ने हत्यारे पुत्र को हिरासत में तो लिया। परन्तु उसने पुलिस को पहेली बुझाकर दिग्भ्रमित कर दिया और पुलिस इसे गंभीरता से न लेकर पूछताछ की औपचारिकता पूरी कर महज दो घंटे में ही हत्यारोपित पुत्र
ललन मांझी को छोड़ दिया।हालांकि पुलिस गिरफ्त से छूटने के बाद हत्यारोपित ललन मांझी घर छोड़कर फरार हो गया।

-शव से बदबू निकलने के बाद मामले का हुआ खुलासा

हालांकि तीन दिन बीतने के बाद फाजील आहर के समीप दुर्गंध आने पर पुनः थानाध्यक्ष को इसकी सुचना दी गई। थानाध्यक्ष के द्वारा घटना स्थल पर अवर निरीक्षक राकेश कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक राजकिशोर पासवान को घटना स्थल पर जवानों के साथ भेजा गया।

इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।कड़ी मशक्कत के बाद मजदूर के द्वारा कुदाल से खुदवाया गया तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया। मजदूर लाश को निकालने में असमर्थ हो रहे थे।तब पुलिस के द्वारा जेसीबी से दोनों लाश को निकलवाया गया।
जमुई से विधु शेखर के साथ रोहित राज की रिपोर्ट।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Managed by Cotlas