जमुई/सिकन्दरा:सोए अवस्था में एक व्यक्ति को तीर मारकर किया घायल,ईलाज के क्रम में हुई मौत

0 38

जमुई/सिकन्दरा:थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बुधवार की देर रात तकरीबन 1 बजे सोए अवस्था में तीर मारकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया।हालांकि ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।बताया जाता है कि हरिहरपुर गांव निवासी राजेन्द्र यादव पिता परमेश्वर यादव अपने घर से 200 मीटर की दूरी पर दलान में सोया हुआ था।इसी दौरान कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके पेट में तीर मार दिया।

मृतक गहरी नींद में सोया हुआ था।तीर लगने के बाद उदवेग में उठकर चिल्लाना शुरू कर दिया।तभी आसपड़ोस के ग्रामीणों के साथ स्वजन दौड़े।

तब तक तीर मारने वाला व्यक्ति अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।तीर मृतक व्यक्ति के पेट आर पार होने जाने से हालत गम्भीर बन गई।जिसके बाद स्वजनों ने रात्रि 2 बजे के करीब सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया।जमुई में तीर नहीं निकलने पर चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया।पटना में चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर तीर को तो निकाल दिया।बहरहाल तीर लगने से पेट के कई अंदरूनी हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया था।जिससे ईलाज के क्रम में उक्त घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।फिलहाल तीर मारने वालों की पहचान नहीं हो पाई है।पुरानी दुश्मनी में तीर मारने की बातें सामने आ रही है।

लेकिन इस संबंध में उनके स्वजन कुछ भी बताने में असमर्थ हैं। लेकिन पेट के जिस जगह पर तीर लगी और पेट के आर- पार हो गई है ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने सट कर व्यक्ति के पेट में तीर मारी हो।हालांकि कुछ ग्रामीणों का मानना है कि मृतक व्यक्ति की किसी से दुश्मनी नहीं थी किसी जानवर को मारने के लिए किसी ने तीर चलाई हो और वह तीर सोए अवस्था में राजेंद्र यादव के पेट को भेद दी।नतीजतन मामला जांच का विषय बना हुआ है जांच के बाद ही घटना की सत्यता की जानकारी हो पाएगी। वहीं सूचना के बाद पुलिस पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

सिकंदरा के थानाध्यक्ष सदाशिव साहा ने बताया कि जानकारी मिली है। घायल का पटना के एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा था।जहाँ ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई है।तीर मारने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है और न ही तीर मारने वालों की पहचान हुई है। पीड़ित या उनके परिवार द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जमुई से विधु शेखर के साथ रोहित राज की रिपोर्ट।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Managed by Cotlas