मधेपुरा: एक ही रात तीन घरों में लाखों रुपए की नगदी सहित जेवरात की चोरी

0 4

बिहार न्यूज़ लाइव लाइव/ अनिल महाराज/ आलमनगर (मधेपुरा) पुरैनी प्रखंड अंतर्गत कुरसंडी पंचायत के वार्ड नंबर 11 बथनाहा गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों ने एक साथ तीन घरों में लाखों रुपए नकदी,जेवरात सहित अन्य सामानों की चोरी कर फरार होने में सफल रहा। पीड़ित तीनों परिवार के सदस्यों ने पुरैनी थाना सहित एसडीपीओ उदाकिशुनगंज को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

इस बाबत पुरैनी थाना में दिए गए आवेदन में चर्चा है कि उक्त गांव निवासी अरविंद पंडित की पुत्री जब रात्रि में लगभग 2:15 बजे बाथरूम जाने के लिए अपने कमरे से बाहर निकली तो उसने बगल के घर का किवाड खुला देखा। जैसे ही वह उस कमरे में गई तो कमरे का सभी समान जहां इधर-उधर बिखरा पड़ा देखा। वहीं घर में रखे कई बक्से टूटे हुए अवस्था में देख वह भौंचक रह गई। उसने शोर मचाते हुए दूसरे कमरे में सो रहे अपने पिता को इस बात की जानकारी दी। बाद में हो-हल्ला के दौरान जानकारी मिली कि उसके घर से थोड़ी दूर पर स्थित राजाराम पंडित एंव पप्पू पंडित के भी घर में चोरी हुई है। थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार अरविंद पंडित के घर से 26 हजार रूपये नगद के अलावे 60 हजार के जेवरात एवं एक मोबाइल,राजाराम पंडित के घर से डेढ लाख रुपए,66 हजार के जेवरात सहित पप्पू पंडित के घर से एक मोबाइल की चोरी कर अज्ञात चोर फरार हो गए।

 

सुबह में ग्रामीणों द्वारा जब इधर-उधर खोजबीन की गई तो गांव में कई जगहों पर सड़क किनारे टूटे बक्से सहित अन्य सामान बिखरे हुए मिले। पीड़ित परिवार के दिए गए आवेदन के पश्चात पुरैनी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही प्रमुख प्रतिनिधि हिमांशु यादव,मुखिया कुंदन सिंह,उप मुखिया राम प्रकाश उर्फ पमपम सिंह, पंसस मु.नासिर,अंशु कुमार सिंह,पूर्व मुखिया रजनीश कुमार उर्फ बबलू यादव सहित दर्जनों अन्य पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर ढाढस बंधाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Managed by Cotlas