पटना:बिहटा में गिरिराज ने की पार्टी प्रत्याशी रामकृपाल के लिये जाति के बंधन से मुक्त हो वोट देने की अपील

कहा- राष्ट्रवादी बन एनडीए के पक्ष में करें मतदान, इस बार भी खत्म होगा विपक्षी नेताओं का अहंकार

0 100
Above Post 320X100 Mobile
Above Post 640X165 Desktop

किशोर चौहान,बिहटा, (पटना)।लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को होने वाला मतदान के लिये चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बिहटा के कई गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाया।उन्हें जगह-जगह पर एनडीए समर्थकों ने फूल की माला पहनाकर स्वागत किया।वे सबका अभिवादन स्वीकार करते हुए प्रखंड के पैनाल,आनंदपुर, सिकंदरपुर, बिहटा,अमहारा, पकड़ी,कंचनपुर,राजपुर, सिकरिया,दरियापुर सहित दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया।

उन्होंने पाटलिपुत्र क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को भारी मतों से जीत दिलाने के लियेे जाति-पाति के बंधन से मुक्त होकर राष्ट्रवादी बन कमल निशान पर वोट देने की अपील मतदाताओं से की।उन्होंने कहा की देश मे सरकार बनाने के लिये किसी भी दल को 272 सीटो पर चुनाव जीतना जरूरी है।जब भाजपा को छोड़कर कोई भी दल देश मे 272 सीटों पर जब चुनाव ही नहीं लड़ रही तो वे लोग देश मे कैसा सरकार बनाएंगे यह आप खुद समझ सकते है।देश में कमजोर सरकार बनाने की सपना पाले महागठबधंन के नेता देश के लिये क्या कर सकते है,यह आप खुद समझ सकते है।वे लोग बेमेल शादी रचा सल्तनत की कुर्सी से खिलवाड़ करने की साजिश कर रहे है।जनता उनकी लुभावनी बातों में नही आने वाली है।जनता से अपील करते हुए कहा कि कुछ दलों के नेता जाति,धर्म के नाम पर देश में जहर घोलने का कार्य कर रहे है।

पटना:बिहटा में गिरिराज ने की पार्टी प्रत्याशी रामकृपाल के लिये जाति के बंधन से मुक्त हो वोट देने की अपील
पटना:बिहटा में गिरिराज ने की पार्टी प्रत्याशी रामकृपाल के लिये जाति के बंधन से मुक्त हो वोट देने की अपील
Middle Post 320X100 Mobile
Middle Post 640X165 Desktop

जो देश और समाज के विकाश के लिये काफी धातक है।नरेंद्र मोदी के राज में देश में विकास का अविरल धारा बहना शुरू हुआ है, इसलिये आप बंटकर इस धारा को रोकने का काम नहीं करे।अगर विकास की अविरल धारा रुक गयी तो यह देश के लिये ठीक नहीं है।उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व में राष्ट्र का मान और गौरव को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुचाया है।उनसे आज देश के दुश्मन थर-थर काँप रहे है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद, नक्सलवाद से देश को मुक्ति दिलाने की अभियान शुरु किये है।आज देश मे एनडीए का एक मात्र उमीदवार पीएम नरेंद्र मोदी है।चाहे रामकृपाल यादव हो या गिरिराज सभी उनके छाया का प्रतीक के रूप में चुनाव लड़ रहे है।देश की जनता ने एनडीए सरकार बनाने का मन बना लिया है नरेंद्र मोदी को पुनः पीएम बनना तय हो गया है। इसलिये नरेंद्र मोदी की हाथ मजबूत करने के लिये आप भारी संख्या में 19 मई को एनडीए के पक्ष में मतदान कर देश मे गौरवशाली मजबूत सरकार बनाने के लिये मतदान करें।उन्होंंने ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए कहा कि इस बार देश मे रावण रूपी अहंकार पाल रखे नेताओं की अहंकात समाप्त होने वाला है।

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के सवाल पर कहा कि बिहार में भी राहुल और अमित शाह का रोड शो हुआ क्या लाठियां चली।पर बंगाल की राजनीति ही कुछ और है वहां राजनीतिक आतंकवाद पनप रहा है। ममता बनर्जी उसको।हवा दे रही है। बंगाल में जय श्रीराम बोलने पर,सरस्वती पूजा मनाने व रामनवमी की जुलूस निकालने पर लाठियां बरसायी जाती है।फिर ऐसे में लोकतंत्र को कैसे बचाया जा सकता है।उन्होंने कहा कि हम बाहर के लोग है तो बंगाल का कौन है।गिरिराज ने कहा कि ममता बनर्जी के मुताबिक बंगाल में बांग्लादेश के घुसपैठिये वहां के लोकल है। भाजपा केरल और बंगाल में शहादत दे रही है।

इसलिए अब ममता का तानाशाही और तालिबानी रवैया ज्यादा दिन।नही चलेगा। 2021 तक ममता के आतंक से बंगाल को मुक्ति मिल जाएगी।उनकी राज्य सरकार से जनता को मुक्ति मिल जाएगी। कार्यक्रम में बीजेपी युवा मोरचा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुुुल कुमार, प्रदेश नेत्री व इस क्षेत्र की प्रभारी अमृता भूषण राठौर,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत सिंह, जिला ग्रामीण अध्यक्ष अशुतोष कुमार, मनीष कुमार उर्फ गोप जी,बीएन सिंह, लव कुमार,कुश कुमार,शैलेश सिंह,मनोज शर्मा, कौशल कुमार सिंंह,मंटू पांडेय, कुमुद मिश्रा, राजकिशोर शर्मा, ओमप्रकाश सिंह,मंडल अध्यक्ष श्रीकांत पांडेय,प्रखंड युवा मोरचा अध्यक्ष अभिषेक कुमार,मिथलेश कुमार सिंह,साहिल कुमार गुप्ता,सोनू सिंह चौहान,गौरव मेहरा सहित एनडीए के दजनों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Below Post 300X250 Mobile
Below Post 640X165 Desktop

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Before Author Box 640X165 Desktop
Before Author Box 300X250 Mobile
After Related Post 640X165 Desktop
Before Author Box 320X250 Mobile
Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More