सारण: मशरक में सीआईडी की टीम बन छापेमारी कर सोना बेचने के नाम पर पंजाब के शख्स से तीन लाख लूटे,एक गिरफ्तार

25

बिहार न्यूज़ लाइव डेस्क:

मशरक थाना पुलिस ने मंगलवार को सोने का बिस्किट बेचने के नाम पर खरीदार को बुला खरीद बिक्री के दौरान सीआईडी की टीम के द्वारा छापेमारी कर करोड़ों‌ रूपये लूटने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर शानदार सफलता प्राप्त की है। वही इस मास्टरमाइंड लूट के सरगना को गिरफ्तार करते ही इसकेे शिकार बने और लोगों ने भी थाना पुलिस को अपना मामला बताया। वैसे तीन ही व्यक्ति के द्वारा बताएं गये रूपये एक करोड़ के लगभग हैं।

 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि थाना पुलिस में प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर पर गश्ती दल के साथ तक तैनात थें तभी उन्हें सुचना मिली कि पंजाब से सोना खरीदने आए शख्स से सोना देने के नाम पर तीन लाख रूपए की जबरदस्ती लूट कर ली गई है तों त्वरित कार्रवाई करते बंगरा गांव से लूट के सरगना को दबोच लिया गया। मामले में पीड़ित पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के जगराव थाना क्षेत्र अगवर डाला गांव निवासी हरदीप सिंह पिता बजेन्दर सिंह ने बताया कि वे कार से बिहार घूमने आए तों मोतीहारी में गोपालगंज जिले के महम्दपुर थाना क्षेत्र के महारानी पनडुगी गांव निवासी आशा ठाकुर पिता स्व छबीला ठाकुर से मुलाकात हुई उसने बताया कि वह सोने का व्यापारी हैं यदि सोना खरीदना हो तों बोलिएगा फिर उसने उन्हें सोने देने के नाम पर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मड़वा राजापट्टी गांव निवासी लालबाबू ठाकुर पिता चन्दन ठाकुर के यहां ले गया जहां उसने अपने दो साथी के साथ सोने का बिस्कुट दिखाया और जिस पर मैंने सोना लेने को तैयार हुआ तों उसने भुगतान नगदी में करने की बात रखी जिस पर उनके द्वारा नगदी बैक से निकाल कर पहुंचा तों उसने उसे सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा पूरब टोला गांव निवासी उदय ठाकुर पिता भगवान ठाकुर के घर ले गया और वही पर सोना देने के नाम पर नगदी लें लिया उसी दौरान आधा दर्जन लोगों ने सीआईडी की टीम बनकर छापेमारी की और पुलिस का भर दिखा नगदी,सोना, मोबाइल, पर्स में रखा नगदी जप्त कर लिया गया और थाने चलने की बात कही गई जिस पर हमें लेकर वे सभी थाने की ओर चलें और रास्ते में छोड़ सारा समान लूट कर फरार हो गए।

 

 

जिस पर उनके द्वारा पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई। कांड के अनुसंधानकर्ता प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार ने बताया कि पीड़ित के मामले में त्वरित कार्रवाई की गई और बंगरा गांव से सरगना के पास नगदी,छीने मोबाइल बरामद की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उसके दिमागी लूट का शिकार बने सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चकिया शंकरपुर गांव निवासी पिंटू सिंह पिता रघुनाथ साह ने बताया कि उनकी बाबा बाजार पर पिंटू ज्वेलर्स की दुकान है उसे भी सोने के गहने देने के नाम पर 8 लाख रुपए की लूट कर ली गई है। वही डोरीगंज थाना क्षेत्र के सिंगही गांव निवासी मुकेश यादव पिता रामजी राय और रंजन यादव पिता व्यास राय से भी सोने की बिक्री के बहाने 35 लाख 70 हजार रुपए की लूट कर ली गई।मामले में मुकेश यादव ने बताया कि सरगना आशा ठाकुर इसी तरह कितने लोगों से करोड़ों रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Managed by Cotlas