नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में जो विकास किया है, कांग्रेस ने 45 वर्ष में उतना विकास नहीं किया है : सुमो

रूडी के नामांकन में शामिल हुए उपमुख्यमंत्री सहित कई नेता एवं मंत्री

0 14

डॉ. विद्या भूषण श्रीवास्तव/मो. अयूब

छपरा(सारण)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में जो विकास किया है, कांग्रेस ने 45 वर्ष में उतना विकास नहीं किया है, राज्य की जनता ने राजद को भी 15 साल का मौका दिया था, लेकिन अपने शासन काल केवल लूट खसोट करने का काम किया है। यदि एनडीए को उतना मौका मिला तो बिहार में दूध की नदी बहा देंगे।

उक्त बाते बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सारण लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के नामांकन के अवसर पर सोमवार को स्थानीय नगर निगम के प्रांगण में एक महती जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। सारण लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजीव प्रताप रूडी को प्रत्याशी बनाया गया है।

नामांकन दाखिल करने के बाद नगर निगम के प्रांगण में आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री श्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र में मोदी एवं बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सूबे में बड़े पैमाने पर विकास हो रहा है, लालू प्रसाद रेलमंत्री रहते हुए भी परियोजनाओं को धरातल पर नही आया बल्कि मोदी सरकार के उन परियोजनाओं को धरातल पर लाने का काम किया है।

उपमुख्यमंत्री श्री मोदी ने यह भी कहा कि लालटेन युग का अब अंत हो गया है, बिजली की स्थिति बिहार में बेहतर हो गया है, गंगा नदी पर आरा-छपरा एवं दीघा-सोनपुर दो दो सेतू प्रधानमंत्री ने नरेन्द्र मोदी एवं नीतीश कुमार की देन है। दिसम्बर 2019 तक बिहार के किसानों को हर खेत तक बिजली मुहैया कराया जाएगा। जिसकी प्रति यूनिट बिजली मात्र 15 पैसा होगा। श्री मोदी ने महती जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए एनडीए प्रत्याशी को ही वोट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने यह भी कहा लालू प्रसाद को भाजपा ने नहीं फंसा है उन्होंने बिहार के खजाने की लूट खसोट की है, पूरा परिवार बेल पर है, 29 साल के तेजस्वी के 53 सम्पति अर्जित किया है, इन्होंने किसी को नहीं बख्शा है। उपमुख्यमंत्री ने एनडीए प्रत्याशी के नामांकन में शिरकत करते हुए अपने संबोधन में कहा कि दर्जनों से अधिक लोगों को टिकट देने के नाम पर जमीन हड़पने का काम किया है। उन्होंने विपक्षी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद कांग्रेस का वहीं हाल हे, नरेन्द्र मोदी गरीब का बेटा हे, चोर नहीं है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तान का नाम विश्व में उचा करने का काम किया है। उपमुख्यमंत्री श्री मोदी ने अपने सम्बोधन में सारण लोकसभा से चन्द्रिका राय को प्रत्याशी बनाये जाने पर कटाक्ष करते हुए का हक तेजप्रताप को दरकिनार किया गया है। मोदी वैसी शख्सियत है जिन्होंने गरीबों के साथ साथ सवर्णो को भी आरक्षण देने का काम किया है। आजादी के बाद पहली बार पुलवामा हमले का बदला लिया गया है। उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पीएम लगातार 18 घंटा तक काम करते है। अब सारण की जनता को तय करना है कि देश को मजबूत सरकार चाहिए या कमजोर सरकार। उन्होंने आम लोगों से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को जीताने की अपील करते हुए कहा कि वर्तमान परिवेश में देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है। सारण के लोकसभा के लोकप्रिय प्रत्याशी का अपना बहुमूल्य मत देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करे ताकि देश में एक मजबूत सरकार गठन का मार्ग प्रशस्त हो सकें।

लोकप्रिय सांसद रूडी को जीताकर पीएम के हाथों को मजबूत करें : मंत्री

सारण के लोकप्रिय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अपने प्रयास से सारण में बड़े पैमाने पर विकास किया हैं वर्तमान परिस्थिति में देश को तेजस्वी पीएम की आवश्यकता है। क्षेत्र में किये विकास के आधार पर सांसद राजीव प्रताप रूडी को एक बार फिर जीताकर देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार स्थापित करने में मदद की आवश्यकता है।

उक्त बाते बिहार सरकार के परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के नामांकन में शामिल होने के बाद नगर निगम के प्रांगण में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। मंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में युवाओं किसानों एवं मजदूरों के लिए बेहतर कार्य किये है। जिसे भुलाया नहीं जा सकता, एनडीए के शासन में हर वर्ग का विकास हुआ है। उन्होंने विपक्ष पर जाति के आधार पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है। मंत्री श्री निराला ने यह भी कहा कि आजादी के बाद बिहार के लोगों को मुख्य धारा में जोड़ने का काम चल रहा है। मुख्यमंत्री ने एससी/एसटी के लिए उद्यमी योजना के महत उद्योग लगाने के लिए दस लाख तक ऋण पांच प्रतिशत अनुदान पर उपलब्ध कराया जा रहा है। मंत्री ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को जीताने का आह्वान किया।

इस अवसर पर बिहार सरकार के कई मंत्री व विधायक सहित बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पूर्व विधायक मंटू सिंह एवं जनक सिंह, विनय कुमार सिंह, ज्ञानचंद्र मांझी, छोटे लाल राय पूर्व विधायक संजीव चौरसिया, जदयू के शैलेन्द्र प्रताप, वैधनाथ सिंह विकल, हाल में ही भाजपा में शामिल हुए डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह, तारकेश्वर सिंह, जितेन्द्र स्वामी, जदयू के अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, लोजपा के दीपक कुमार सिंह, अतुल कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान, ई. सत्येन्द्र सिंह, राकेश सिंह, कामेश्वर ओझा, मुखिया वीरेन्द्र साह, व्यवसायी वर्ग के नेता धर्मेन्द्र साह, महिला मोर्चा के अणु सिंह सहित बड़े तादाद में गठबंधन के प्रदेश स्तर एवं जिला स्तर के नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने की। जबकि मंच संचालन भाजपा के जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह ने किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More