Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

अजमेर: पुष्कर में ब्रह्मा शिव पुराण कथा का भूमि पूजन आज  कथा में लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं पहुँचेंगे..

343

- sponsored -

 

 
बिहार न्यूज़ लाइव अजमेर डेस्क: पुष्कर/अजमेर/(हरिप्रसाद शर्मा) धार्मिक नगरी तीर्थराज पुष्कर में सुप्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का भूमि पूजन का आयोजन रविवार को किया जाएगा ।

- Sponsored -

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रसिद्ध कथावाचक पंडित मिश्रा की कथा आगामी माह 5जुलाई से11 जुलाई तक नगर के पुष्कर मेला मैदान में ब्रह्माशिव पुराण पर कथा होगी । जिसकी तैयारियाँ ज़ोरों से चल रही हैं । रविवार की सुबह भूमि पूजन एवं कार्यकर्ता सम्मेलन व्यवस्था वितरण का कार्यक्रम होगा । मेला मैदान में प्रातः 9:00 बजे से भूमि पूजन अनुष्ठान होगा ।

 

बताया गया है कि कथा के मुख्य मुख्य यजमान श्रीमति चन्दकांता-कैलाश खण्डेलवाल श्रीमति मोनिका-राकेश खण्डेलवाल श्रीमति कीर्ति-अमित कुमार खण्डेलवाल एवं खण्डेलवाल परिवार है । खण्डेलवाल परिवार द्वारा ब्रह्माशिव पुराण कथा में आमजन से सहयोग की अपेक्षा की है बताया जाता है कि कथा में लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की पहुँचने की संभावना है । जिसको देखते हुए आयोजक समिति ने नगर की होटल, सराय, मंदिर , मठ आदि स्थानों को बुक किया ।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More