Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

समस्तीपुर: खानपुर प्रखंड के हसनपुर पंचायत अंतर्गत भोला चौक पर 29 जून को अपराधियो के द्वारा दुकान व घर में लूट पाट करने की घटना को लेकर C P I(M) शाखा कमिटी ने 13/7/2024 को आक्रोशपूर्ण प्रतिरोध सभा करने का लिया निर्णय।

85

- sponsored -

 

 

 

बिहार न्यूज़ लाईव समस्तीपुर डेस्क: अर्जुन कुमार झा/समस्तीपुर/खानपुर प्रखंड के हसनपुर पंचायत अंतर्गत भोला चौक स्थित 29/6/2024 को अपराधियो के द्वारा घटना करने को लेकर

- Sponsored -

07.07.2024,को विक्रम पट्टी के शाखा कमिटी के द्वारा आक्रोश पूर्ण प्रतिरोध सभा करने का लिया निर्णय। खानपुर के हसनपुर पंचायत के विक्रम पट्टी में कॉम सीताराम राम के निवास स्थान पर CPI(M) शाखा कमिटी की बैठक बयोबृध कॉम रघुनंदन सहनी के अध्यक्षता एवं जिलासचिव मंडल सदस्य कॉम सत्यनारायण सिंह,तथा कॉम दिनेश प्रसाद ,कॉम के पर्यवेक्षण में की गई।

 

ज्ञात हो की गत 29 जून 2024 को कुछ अपराधियों के द्वारा खानपुर प्रखंड के हसनपुर पंचायत अंतर्गत भोला चौक पर चार पांच दुकानों में अपना बर्चश्व दिखाने के लिए अपने आप को बड़ा अपराधी घोषित करने के लिए लूट पाट एवं दुकानों को तोड़ फोड़ का घटना किया।अपराधियो ने बगल के घरों में भी लूट पाट किया।ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय थाना में शिकायत करने पर थानाध्यक्ष समेत गस्ती गाड़ी एवं 112 no की गाड़ी 30 जून 2024 को दिन के 11बजे पहुची।स्थिति को देख कर थानाध्यक्ष मो0 फहीम के द्वारा दोषियों के विरुद्ध कड़ी से करी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।लेकिन अभी तक खानपुर पुलिस के द्वारा एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

 

जिसके फलस्वरूप अपराधी आए दिन भोला चौक के लोगों को धमकाते रहता है।इसी आक्रोश को लेकर C P I(M) के नेताओ व कार्यकर्ताओं ने दिनांक-13/07/2024 को हसनपुर पंचायत के भोला चौक पर आक्रोश पूर्ण प्रतिरोध सभा करने का निर्णय लिया है।बैठक के मौके पर सीताराम राम,रामनरेश सहनी,रामसेवक सहनी,रामकुमार सहनी,रघु नंदन सहनी,सीताराम सहनी,लक्ष्मी सहनी,राजाराम सहनी,दिनेश सहनी,राधे श्याम सहनी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More