Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: समाज के हर वर्ग को मोदी की गारंटी पर भरोसा: राजीव प्रताप रुडी

22

 

समाज के हर वर्ग को मोदी की गारंटी पर भरोसा: राजीव प्रताप रुडी
• गरखा विधानसभा क्षेत्र के 12 पंचायत में रुडी का जनसंपर्क अभियान
• रुडी को बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद के साथ मातृशक्ति का मिला स्नेह
• फूल मालाओं के साथ भाजपा प्रत्याशी का हुआ स्वागत
• शेरपुर बाजार से मुसेपुर बंगला तक चला जनसंपर्क
• राज्य में जनमानस ने सभी 40 सीटो पर NDA को जीताने कर मन बनाया है
• जनता का 400 पार का संकल्प 4 जून को होगा पूरा
• जिस प्रकार देश भर में मोदी की गारंटी है उसी प्रकार सारण में रूडी की गारंटी है

 बिहार न्यूज़ लाईव. सारण डेस्क:  13 अप्रैल 2024, छपरा। भारतीय जनता पार्टी ने 4 बार के सांसद और लगातार दो बार से चुनाव जीतकर सारण का प्रतिनिधित्व कर रहे निवर्तमान सांसद राजीव प्रताप रुडी को लगातार तीसरी बार सारण लोकसभा सीट से फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रुडी गरखा विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच पहुंचे। गरखा में जगह-जगह सांसद का अभिनंदन हुआ। अभिनंदन में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महिलाओं और स्थानीय नागरिकों की भागीदारी रही। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार जिस तरह काम कर रही है

 

उससे प्रभावित होकर पूरे प्रदेश के जन मानस ने तीसरी बार 40 सीटो पर राजग के उम्मीदवार जिताने का मन बनाया है। इस दौरान कई स्थानों पर स्थानीय जनता द्वारा रुडी का फूल माला के साथ गमछा से स्वागत किया गया। आम जनता के स्वागत से अभिभूत रुडी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लगातार 10 वर्षों की सेवा का प्रतिफल है कि यहाँ आमजन ने हर कदम पर अपने आशीर्वाद से मुझे अभिभूत कर दिया। ईश्वर की कृपा के साथ लगातार तीसरी बार जनता का आशीर्वाद लेने क्षेत्र में आया हूँ। इस बार फिर से पूरे देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनाने का संकल्प लिया है, जिसे वह 4 जून को पूरा करके दिखलाएगी।

श्री रुडी ने कहा कि प्रधानमंत्री देशवासियों के लिए लोकोपयोगी योजनाओं की गारंटी दे रहे हैं उसी तरीके से प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में भी निवर्तमान सांसद या प्रत्याशी को अपनी गारंटी सुनिश्चित करनी चाहिए। यही कारण है कि जीस प्रकार देश भर में मोदी की गारंटी है उसी प्रकार सारण में रूडी की गारंटी है। जनसंपर्क अभियान में गरखा विधानसभा क्षेत्र के शेरपुर बाजार, घेघटा बाजार, बवाली चौर, खलपुरा चौपाल, नौवाडीह जलालपुर, विशुनपुरा बाजार, विशेन टोला, अवधपुरा लालाबाजार, धर्मपुरा, रसलपुरा, रसलपुरा देवी स्थान व मठिया पर, चिरांद, भैरोपुर, गोपालपुर, डुमरी अड्डा, मुसेपुर बंगला में सांसद ने जनसंपर्क किया।

सांसद रुडी के साथ अमनौर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक मंटू सिंह, पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह, विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी, धर्मेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, राकेश सिंह, राहुल पासवान, कमलेश सिंह, ब्रभ भूषण सिंह व अन्य भाजपा के नेता मौजूद थे।

 

अभियान में काफी संख्या में भाजपा के साथ स्थानीय लोग शामिल रहे। जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी का स्वागत अलग-अलग समाज के लोगों ने किया। रुडी ने महिलाओं और ग्रामीणों से सीधे बात की जहां प्रधानमंत्री आवास से लेकर शौचालय और नल जल योजना के संबंध में जानकारी दी तो वहीं महिलाओं से गैस पाइपलाइन से लेकर ग्रामीण किसानों से उनके खाते में आ रही किसान सम्मान निधि योजना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग मोदी की गारंटी पर भरोसा जताते हुए इस बार NDA की झोली में 400 से अधिक सीटें डालेगी।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More