Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

मधेपुरा: दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, दो युवक जख्मी, मामले की तफ्तीश में जुटि पुलिस कर रही है अनुसंधान।

13

- sponsored -

 

 

 बिहार न्यूज़ लाईव मधेपुरा डेस्क:  जिला संवाददाता रंजीत कुमार/ मधेपुरा में फेसबुक स्टोरी पर हंसने वाले इमोजी भेजना पड़ा एक युवक को बड़ा महंगा, इस मामले को लेकर आपसी विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, दो युवक जख्मी,मामले की तफ्तीश में जुटि पुलिस । दरअसल मधेपुरा में फेसबुक स्टोरी में लगे फोटो पर हंसने वाला इमोजी रिएक्शन भेजने पर विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों के आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चली गोली,वहीं इस दौरान दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गये जिनका इलाज मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। घटना भर्राही थाना क्षेत्र के महेशुआ वार्ड संख्या 09 की है। जहां घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एमडी, कमरे आलम उर्फ चांद की फेसबुक आईडी पर एक फोटो स्टोरी लगाया गया था। इस पर अल्तमश शेख नाम के आईडी से हंसने वाला इमोजी भेज दिया गया।

 

इसी बात को लेकर एमडी, कमरे आलम अपने अन्य साथियों के साथ अल्तमश के घर पहुंचकर उसके मामा एमडी. सनाउल्लाह के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनो पक्षों के बीच गोली भी चल गई। इस दौरान एक गोली एमडी. सनाउल्लाह के सिर के पीछे में लगी है, जबकि एक गोली एमडी. कमरे आलम के साथ गए मिथिलेश उर्फ छोटू को पैर में लगी है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल दो युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। वहीं एमडी. सनाउल्लाह ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम एमडी. कमरे आलम उर्फ चांद के फेसबुक स्टोरी पर उनकी बहन के चार वर्षीय बेटे अल्तमश शेख ने गलती से हंसने वाला इमोजी भेज दिया। इसको लेकर एमडी. सदरे आलम ने मैसेंजर पर गाली लिखकर भेज दिया।

 

- Sponsored -

जब उन्होंने फोन कर पूछा कि गाली क्यों दिया, तो फोन पर भी गाली-गलौज करते हुए घर पर आकर जान से मारने की धमकी दे डाली जिसके बाद बीते रात करीब 10: 45 बजे एमडी. कमरे आलम अपने अन्य साथियों के साथ उनके घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उन लोगों ने गोली चला दी, जो मेरे सिर में लग गई। वहीं आरोपी एमडी. कमरे आलम ने बताया कि वह महेशुआ में पोल्ट्री फार्म चलाता है। पोल्ट्री फार्म पर मिथिलेश कुमार उर्फ छोटू नामक एक युवक उनका स्टाफ है। शुक्रवार को मिथिलेश ने ही मेरे आईडी से मेरा फोटो फेसबुक स्टोरी में लगाया था। उनके फोटो पर अल्तमश शेख के आईडी से हंसने वाला इमोजी भेजा गया। मिथिलेश ने इस बात पर मैसेंजर पर अल्तमश शेख को गाली दे दिया।

 

इसके बाद अल्तमश शेख के मामा एमडी. सनाउल्लाह ने मुझको फोन कर गाली दे दिया। फोन पर बहस होने के बाद जब वह मिथिलेश के साथ एमडी. सनाउल्लाह के घर पर पहुंचा तो उन लोगों ने घर पर भी गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उनके घर में पहले से बैठे 4-5 लोग बाहर निकल कर मारपीट करना भी शुरू किया।

 

इस घटना में एमडी. आदिल ने उनके स्टाफ मिथिलेश को पैर में गोली मार दी जिससे वे घायल हो गए। वहीं इस मामले में मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि महेशुआ में सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाने को लेकर गोली चलने की बात सामने आई है। दोनों घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांचों उपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More