Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

मधेपुरा: युवक की मौत पर मेडिकल कॉलेज में परिजनों ने मचाया हंगामा।

18

- sponsored -

 

 

 

:जमकर की तोड़ फोड़, डॉक्टरों और नर्सों ने छिपकर बचाई जान।

 बिहार न्यूज़ लाईव मधेपुरा डेस्क: जिला संवाददाता रंजीत कुमार

- Sponsored -

मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार की शाम एक युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया और इमरजेन्सी वार्ड में बने डॉक्टर केबिन एव स्टाफ केबिन को तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान वहाँ मौजूद इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों और नर्सों ने किसी तरह छिप कर अपनी जान बचाई। हालांकि घटना की सूचना पर पहुँचे एसडीएम व सिंहेश्वर थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर बताया गया कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकिया, वार्ड 6 निवासी मो. रिजवान का पुत्र मो. सैफ गौरीपुर में एक वाशिंग सेंटर में काम करता था। आज शाम लगभग चार बजे एक गाड़ी वाशिंग करने के दौरान वह करेंट की चपेट में आ गया।

 

आसपास के लोगों ने उसे सिंहेश्वर पीएचसी में भर्ती करवाया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही वहाँ पहुँचे परिजन उसे लेकर जेएनकेटी अस्पताल पहुँचे तो वहाँ मौजूद चिकित्सकों ने भी उसे मृत बता दिया। जिसके बाद परिजन भड़क गये और मेडिकल कॉलेज के इमरजेन्सी वार्ड में जमकर तोड़ फोड़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान वहाँ मौजूद चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ ने इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने लगभग दो घंटे तक वहाँ हंगामा मचाया।

जिसके बाद घटना की सूचना पर सदर एसडीएम संतोष कुमार, यातायात डीएसपी चेतनानंद झा, सिंहेश्वर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम, मधेपुरा थाना अध्यक्ष विमलेंदु कुमार सदल बल के साथ वहाँ पहुँचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। एसडीएम संतोष कुमार ने बताया कि युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा मेडिकल कॉलेज में तोड़फोड़ की घटना की गयी है, विधिसम्मत कार्यवाही की जायेगी।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More