Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

भागलपुर: महाराज अग्रसेन का योगदान देश एवं समाज में अनुकरणीय :- संतोष

174

- sponsored -

 

 

भागलपुर, बिहार न्यूज लाईव। रविवार को भाजपा द्वारा अग्रसेन जयंती उत्साहपूर्वक मनाई गयीं। इस अवसर पर प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि कर ने महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शाें पर चलते हुए समाज सेवा का संकल्प लिया गया।.
इस कार्यक्रम का नेतृत्व जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने किया।जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की महाराजा अग्रसेन को याद करते हुए कहा की उनके राज्य में कभी कोई ना तो भूखा रहा और ना ही खाली जेब रहा। उन्होंने हमेशा अपने राज्य के लोगो का ध्यान रखा बल्कि उनके राज्य में जो भी नया परिवार रहने के लिए आता था उसकी राज्य के प्रत्येक परिवार से एक रुपया और एक ईंट देकर उसकी मदद की जाती थी।

 

- Sponsored -

महाराजा अग्रसेन ने समाज को एकता के सूत्र में पिरोने का काम किया, जो किसी भी समाज के लिए जरूरी होता है।यही सामाजिक एकता का भाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में दिखता है।निवर्तमान जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा की महाराजा अग्रसेन ने विश्व प्रेम व विश्व बंधुत्व का विचार प्रस्तुत किया। उन्होंने सबसे पहले समाजवाद का नारा दिया, वह केवल अग्रवाल समाज के ही सुधारक नहीं थे, वे सबको साथ लेकर चलने वाले थे।

जिला प्रवक्ता प्रदीप जैन ने कहा की उनके जीवन से मानवता की सेवा के लिए असीम प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है।शहरी निकाय प्रकोष्ठ अश्वनी जोशी मौन्टी ने कहा की महाराजा अग्रसेन जी ने अपने विचारों एवं कर्मठता के बल पर समाज में परिवर्तन के एक नए युग का सूत्रपात किया था। उनके विचार हमें सदैव प्रेरित करते रहेंगे।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अंजना प्रकाश, भागलपुर विधानसभा संयोजक ओम भास्कर, मनीष दास, राजेश टंडन, जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, विनोद सिन्हा, प्रणव दास,दीपक शर्मा,हेमंत शर्मा,मनीष कश्यप,चंदन पोद्दार,संजीव गुप्ता, निशु राज पोली,अंकित सहित कार्यकर्ता ने पुष्पांजलि अर्पित कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More