Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

Reliance AGM 2023: मुकेश अंबानी ने दोहराए प्रधानमंत्री मोदी के शब्द, कहा- नया भारत आत्मविश्वास से भरा है, यह अजेय है,2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य

गणेश चतुर्थी के अवसर पर होगा Jio AirFiber लॉन्च, AGM में मुकेश अंबानी का ऐलान

541

- sponsored -

  गणेश चतुर्थी के अवसर पर होगा Jio AirFiber लॉन्च, AGM में मुकेश अंबानी का ऐलान

 हमारे लिए शेयरधारकों का हित अहम:मुकेश अंबानी

 रियल ने 2023 में 2.6 लाख नौकरियां दी :मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 46वीं एजीएम (AGM) शुरू हो गई. एजीएम का उद्घाटन कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कियारिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 46वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित किये है । संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि , ‘नया भारत आत्मविश्वास से भरा है | यह भारत अजेय और अथक है। 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 46वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘नया भारत आत्मविश्वास से भरा है. यह भारत अजेय और अथक है. भारत एक अग्रणी राष्ट्र के रूप में उभरेगा. भारत की G20 की अध्यक्षता ऐतिहासिक है.” रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 46वीं एजीएम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों को दोहराया। उन्होंने कहा, 15 अगस्त को हमने स्वतंत्रता दिवस मनाया। जैसा कि पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था- यह नया भारत आत्मविश्वास से भरपूर है. यह भारत न रुकता है और न थकता है, न हांफता है और न ही हारता है।

 

मुकेश अंबानी ने 46वीं एजीएम को संबोधित करते हुए कहा कि चंद्रयान- 3 की ऐतिहासिक सफलता ने इस नए भारत को एक बार फिर प्रदर्शित किया है. वैश्विक अंतरिक्ष शक्ति के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने के बाद भारत भविष्य में जो हासिल कर सकता है, वह वास्तव में असीमित है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 46वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा, “रिलायंस ने पिछले 10 वर्षों में संचयी रूप से 150 अरब अमेरिकी डॉलर का निवेश किया है.” RIL ने 2023 में 2.6 लाख नौकरियां दी है। जिओ 5G इस साल के अंत तक देश के सभी हिस्सों में शामिल होगा।

 

मुकेश अंबानी की प्रमुख बातें

रिलायंस ने 2.6 लाख नौकरियां पैदा की

- Sponsored -

मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस ने साल के दौरान हमारे सभी व्यवसायों में 2.6 लाख नौकरियों के साथ भारतीयों के लिए रोजगार पैदा करने में नया रिकॉर्ड बनाया। हमारे ऑन-रोल कर्मचारियों की कुल संख्या लगभग 3.9 लाख है। हमने जितने अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर पैदा किए हैं, वह कई गुना बड़ा है।

 गणेश चतुर्थी को लॉन्च किया जाएगा JioAirFiber

JioAirFiber को 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के अवसर पर लॉन्च किया जाएगा. JioAirFiber के साथ हम रोजाना 1.5 लाख कनेक्शन के साथ इस विस्तार को तेज कर सकते हैं।

Jio के पास 5 करोड़ से अधिक 5G ग्राहक

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एजीएम को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने 4G ग्राहकों को अतिरिक्त पूंजी खर्च किए बिना निर्बाध रूप से 5G की ओर ले जाने की स्थिति में हैं। Jio इंप्लिमेंटर्स से अत्याधुनिक नई तकनीक के क्रिएटर में बदल गया है। आज का Jio का 5G रोलआउट उसके अपने घरेलू 5G स्टैक द्वारा संचालित हो रहा है. Jio के पास 5 करोड़ से अधिक 5G ग्राहक हैं।

रिलायंस ने 10 साल में 150 अरब डॉलर निवेश किया

मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस ने पिछले 10 साल में 150 अरब डॉलर का निवेश किया है। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि ‘हमने असंभव से दिखने वाले लक्ष्य तय किए़ और उन्हें हासिल किया है.’ उन्होंने कहा कि यह दुनिया भर के अग्रणी व्यवसायों के बराबर है।

 

चंद्रयान-3 की सफलता पर बोले मुकेश अंबानी
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 46वीं एजीएम को संबोधित करते हुए कहा कि चंद्रयान- 3 की ऐतिहासिक सफलता ने इस नए भारत को एक बार फिर प्रदर्शित किया है। वैश्विक अंतरिक्ष शक्ति के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने के बाद भारत भविष्य में जो हासिल कर सकता है, वह वास्तव में असीमित है।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More