Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

सारण: माँझी रेलपुल की छत पर चढ़कर करतब दिखा युवक रेल की पटरी पर गिरकर बुरी तरह जख्मी 

19

- sponsored -

Bihar News Live Desk: माँझी रेलपुल की छत पर चढ़कर करतब दिखा युवक रेल की पटरी पर गिरकर बुरी तरह जख्मी 

 

 

फोटो रेल की पटरी पर गिरा युवक

 

- Sponsored -

माँझी। छपरा बलिया रेलखण्ड पर स्थित माँझी रेलपुल की छत पर चढ़कर करतब दिखा रहा विक्षिप्त युवक अचानक तीस फुट नीचे रेल की पटरी पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना शुक्रवार को दोपहर की है।मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से रेल कर्मियों ने तीन नम्बर पाया के समीप गिरे जख्मी युवक को आनन फानन में रेल पुल से बाहर निकाला अन्यथा विलम्ब होने पर ट्रेन से कटकर उसकी जान जा सकती थी। बाद में सूचना पाकर पहुँची माँझी थाना पुलिस ने एम्बुलेन्स की सहायता से जख्मी युवक को माँझी सीएचसी ले जाकर एडमिट करा दिया। समाचार भेजे जाने तक जख्मी युवक की पहचान नही हो सकी थी।

 

रेल की पटरी पर गिरकर छटपटाता रहा विक्षिप्त तथा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने में जुटे रहे युवक।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अर्द्धनग्न विक्षिप्त युवक किसी तरह रेलपुल की छत पर चढ़ गया तथा पानी की सतह से लगभग एक सौ फुट ऊपर चढ़कर तरह तरह के हैरतअंगेज करतब दिखाने लगा। मौके पर मौजूद युवकों ने विक्षिप्त युवक के करतब को कैमरे में कैद करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौजूद इसी दौरान वह फिसलकर लगभग 30 फुट नीचे स्थित रेल की पटरी पर गिरकर छटपटाने लगा। घटना के दौरान पुल पर दर्जन भर मौजूद स्थानीय युवक जख्मी के दर्द से बेपरवाह होकर तथा उसके चोटिल होने का वीडियो बनाकर आसानी से चलते बने। किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने तक कि कोशिश नही की। कई लोगों ने बताया कि रेलपुल पर जाने से पहले वह विक्षिप्त युवक शुक्रवार की सुबह से ही माँझी चट्टी पर भटक रहा था। दुकानदारों ने उसे खाना भी खिलाया। बाद में वह हनुमान मन्दिर पहुँचकर अपने माथे पर तिलक लगाया तथा फिर रेलपुल पर चढ़कर बंदरों की तरह हरकत करने लगा और इसी क्रम में तीस फुट नीचे रेल की पटरी पर गिरकर जख्मी हो गया। माँझी सीएचसी में जख्मी विक्षिप्त युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे छपरा रेफर कर दिया। जहाँ वह जीवन और मौत से जूझ रहा है।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More