Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

सिवान:महावीरी आखडा मेला को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न ,जुलूस 9 सितंबर और आखडा मेला 10 सितंबर

167

- sponsored -

सिवान: जी बी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर बाजार स्थित राम-जानकी मंदिर परिसर में बुधवार को सदर एसडीपीओ फिरोज आलम, एसडीओ सुनील कुमार तथा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने महावीरी आखडा मेला को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने के लिए ग्रामीणों के साथ बैठक करते हुए कहाँ की महावीरी अखड़ा मेला में आप लोग एक साथ ताल मेल के साथ सहमत होकर झंडा मेला व आखडा में सहयोग कर मेला को शांति पूर्ण संपन्न करवाये तथा एक मिसाल कायम करे।

 

- Sponsored -

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एसडीपीओ श्री आलम ने कहा कि पुलिस आपलोगो के सहयोग में तत्पर रहेगी आप लोग भी पुलिस का सहयोग करे और शरारती तत्व पर नजर रखते हुए चिन्हित कर उसकी जानकारी स्थानीय पुलिस थाना में दे जिससे समय से कार्रवाई कर शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न करवाया जा सके। वही उन्होंने कहाँ की सभी आखड़ा वाले को लाइसेंस लेना आवश्यक है बिना लाइसेंस का जुलूस  या आखडा निकालने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

वही एसडीओ श्री कुमार ने कहा कि आपलोगो के सहयोग से ही सब शांतिपूर्ण सम्पन्न होगा हम लोग तो आपलोगो के सहयोग के लिए है आप सभी एक दूसरे का सहयोग करें और महावीरी जुलूस आखडा मेला को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने में सहयोग करें। वही उन्होंने कहाँ की मेला के दौरान आर्केस्ट्रा या डीजे का संचालन नही होगा। नमाज के समय मे आखड़ा नही निकाली जाएगी इसको ध्यान में रखना होगा और दोनों समुदाय के लोग एक दूसरे का पूर्ण सहयोग करे एक शांति का मिशाल कायम कर समाज को जोड़ने में सहयोग करे यही मेरा आपलोगो से अनुरोध है। इस बैठक में मुखिया प्रतिनिधि राजीव यादव, लाली बाबू,चंदन चौधरी, बिष्णुदयाल गिरि ,दीपक शाह,रजनीश केसरी,नकुल कुमार के अलावा दोनों समुदाय के बुद्धिजीवी व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More