Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

अररिया: आंखों में आंसू लिए बिलखकर कहती है पत्नी…हमर दूल्हा के की गलती रहे हो बाबू…आब हमर परिवार के परवरिश केना होते हो बाप

14

- sponsored -

 

 

फोटो: दहाड़ मारकर रोती मृतक फूलचंद की पत्नी व परिजनों को ढांढस बांधती महिलाएं.

फोटो: आरोपी चंदन यादव का वीरान घर.

बिहार न्यूज़ लाईव अररिया डेस्क: विशेष संवाददाता अंकित सिंह.

- Sponsored -

आखिरकार हमर पापा के की गलती रहे…हमर पापा के किये जान से मारल्ही रे चंदनवां…तोरा दुनो में ने जमीन के लिए मारपीट होते रहो…हमर पापा ते तोरा दुनो के झगड़ा खत्म कराबेले गेलो रहलो…फेर हमर पापा के किये गला में तीर मारल्ही रे चंदनवां…आब हमर परिवार के परवरिश के करते रे चंदनवां. उक्त बातें रोते बिलखते मृतक फूलचंद की 22 वर्षीय पुत्री बबिता कुमारी कहती हैं.

 

आस-पड़ोस के लोग सहानुभूति जताने आते हैं तो बबिता कुमारी सबों से यही सवाल करती है. मृतक फूलचंद यादव की पत्नी बच्चा देवी अपनी टूटी-फूटी फूस के घर में बेसुध-बेहोशी अवस्था में सबों को एक टक निहारती रहती है. आने-जाने वाले लोगों को अपनी सूखी आंखों से देखती तो है,लेकिन वह कुछ भी बोलने के काबिल नहीं है‌‌. फूलचंद यादव की मौत के बाद उनके परिवारों के ऊपर मानों दुख का पहाड़ टूट गया है. जहां एक तरफ फूलचंद की पत्नी बच्चा देवी को परिवार का भरण-पोषण की चिंता सता रही है,वहीं दुसरी ओर जवान बेटी की शादी की भी चिंता दिल को झकझोर रही है. मालूम हो कि मृतक फूलचंद यादव को रहने के लिए मात्र एक कट्टा जमीन में फुस का घर बना हुआ है. फूलचंद यादव अपने पड़ोसी सुमन यादव का ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. फूलचंद यादव को तीन पुत्री तथा एक पुत्र है. सबसे बड़ी पुत्री करीब 28 वर्ष की शादीशुदा अनिता कुमारी है,जबकि दूसरी शादीशुदा पुत्री करीब 25 वर्ष की सुनीता कुमारी है,जबकि तीसरी पुत्री बबिता कुमारी का उम्र लगभग 22 वर्ष होगा जिसका शादी अभी नहीं हुआ है. वहीं सबसे छोटा पुत्र लगभग 10 वर्षीय छोटू कुमार है. फूलचंद के परिजनों का कहना है कि फूलचंद अपने परिवारों को दुख की दलदल में छोड़कर सदा के लिए इस धरती से अलविदा हो गया.

 

बताते चलें कि बीते सोमवार को भरगामा थाना क्षेत्र के रधुनाथपुर उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या 09 निवासी अभिनंदन उर्फ अभी यादव और रमेश यादव के बीच खेत की मेड़ को लेकर हिंसक झड़प हुई थी,हिंसक झड़प में लाठी-डंडे,तीर-फरसा,कुदाल,कुल्हाड़ी आदि से मारपीट हो रही थी. दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने की जानकारी मिलने के बाद बीच-बचाव करने गए ट्रैक्टर चालक फूलचंद यादव को अभी उर्फ अभिनंदन यादव के बेटे चंदन यादव ने गला में तीर मार दिया. फूलचंद को गला में तीर मारने के बाद फिर वापस खींच भी लिया. तीर खींचने के बाद फूलचंद यादव के गला से मांस बाहर आ गया और उसने छटपटाते हुए घटनास्थल पर हीं प्राण त्याग दिया. इस घटना को लेकर सोमवार को फूलचंद यादव की पत्नी बच्चा देवी ने भरगामा थाना में लिखित आवेदन देकर चंदन यादव,राजकुमार यादव,अभी उर्फ अभिनंदन यादव,बुधिया देवी,अशोक यादव,कपिलदेव यादव,रामबिलास यादव,अंकित कुमार,जयकुमार यादव,विपिन कुमार साकिन रधुनाथपुर उत्तर वार्ड संख्या 09 पर प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

 

दर्ज प्राथमिकी में बच्चा देवी का आरोप है दो पक्षों में पहला पक्ष अभी उर्फ अभिनंदन यादव और दूसरा पक्ष रमेश यादव के बीच जमीन को लेकर विवाद हो रहा था. दोनों के बीच विवाद होते देखकर मेरा पति बीच-बचाव करने गया. उसी दौरान पहले पक्ष के अभी उर्फ अभिनंदन यादव के बेटे चंदन यादव ने मेरे पति फूलचंद यादव को गला में तीर मार दिया. जिस कारण मेरे पति की घटनास्थल पर हीं मृत्यु हो गई. घटना को लेकर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मृतक फूलचंद यादव के पत्नी द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है,जल्द हीं सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More