Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार को लेकर मधेपुरा में खुशी की लहर।

23

- sponsored -

 

:कार्यकर्ताओं ने निकाली विजय जुलूस।

 बिहार न्यूज़ लाईव जिला संवाददाता रंजीत कुमार

- Sponsored -

देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने की खुशी में मधेपुरा में एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस जमकर लगाए पीएम मोदी जिंदाबाद की नारे ।

 

दरअसल देश में लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद बीजेपी-जेडीयू सहित एनडीए के अन्य घटक दलों में खुशी की लहर है। आज मधेपुरा में भारी संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाल कर शहर में सड़क मार्च की, जहां बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक यादव, जदयू जिलाध्यक्ष डॉ. रमेश ऋषिदेव के नेतृत्व में निकाले गए इस जुलूस में एनडीए कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जमकर अबीर-गुलाल लगाया और आपस में मिठाईयाँ बाँट कर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर मौजूद एनडीए के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और लगातार दूसरी बार मधेपुरा के सांसद चुने गए दिनेश चंद्र यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

 

वहीं इस मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव ने कहा कि एक तरफ जहाँ केंद्र में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है तो वही मधेपुरा लोकसभा से दिनेश चंद्र यादव दूसरी बार मधेपुरा के सांसद चुने गए हैं। इस अवसर पर एनडीए के सभी साथी मिलकर विजय जुलूस निकाले हैं। साथ हीं भाजपा प्रदेश मंत्री स्वदेश कुमार ने कहा कि 62 साल बाद ऐसा अवसर आया है कि किसी व्यक्ति ने लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लिया है। एनडीए गठबंधन की सरकार एक बार फिर देश को विकास की दिशा देगी और भारत दुनिया की बड़ी अर्थव्यवस्था बनने में सफल होगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा-जदयू सहित एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More