Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

गोपालगंज: खाना बनाने के क्रम मेंआगलगी की चपेट में 15 घर जलकर राख से बकरी की मौत दस लाख की संपत्ति राख

374

 

कुचायकोट पंचायत के नावका टोला में खाना बनाने के क्रम मेंआगलगी की चपेट में 15 घर जलकर राख से बकरी की मौत दस लाख की संपत्ति राख
… कुचायकोट पंचायत के नावका टोला में अगलगी से मची अफरा-तफरी

… कुचायकोट से पहुँची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ग्रामीणों की मदद से पायी आग पर काबू
…अग्निपीड़ितों के पास पहुँची सीओ बोले मिलेगी आर्थिक मदद
बिहार न्यूज़ लाइव कुचायकोट संवाददाता दीपक कुमार दुबे की रिपोर्ट / अगलगी में जलकर बिखड़ा पूरी सामग्री 

स्थानीय थाना क्षेत्र के कुचायकोट नावका टोला गांव में गुरुवार की दोपहर खाना बनाने के क्रम मेंआग लग जाने से 15 घर जलकर खाक हो गया. अगलगी के कारण गांव में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया. अगलगी की सूचना मिलते ही गांव के ग्रामीण आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें करने लगे, लेकिन तेज पछुआ हवा के कारण आग की लपटें इतनी तेज थी कि ग्रामीण नजदीक से पानी फेंकने में असफल रहे.

 

अगलगी की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए कुचायकोट थाना अध्यक्ष किरण शंकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ पहुंचे. जहां आग पर काबू पाने के लिए प्रयास करने लगे. परंतु पूस की झोपड़ी में लगी आग पर काबू पाने में असमर्थ रहे. इतने में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. तब तक घर जलकर राख हो गया. आगलगी की सूचना पर कुचायकोट सीओ पहुंचकर अग्नि पीड़ित को आर्थिक मदद दिलाने की बात कही.

 

अग्नि पीड़ित कुचायकोट पंचायत के नावका टोला गांव के निवासी अग्नि पीड़ित ने बताया कि अगलगी में बकरीऔर उसकी के अलावे गेहूं, धान, साइकिल, मवेशियों का चारा, बर्तन, कपड़ा सहित अन्य सारी सामग्रियां जलकर राख हो गई. उधर अगलगी के कारण गांव में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त गया. अग्नि पीड़ित ने बताया कि आग कैसे लगी. खाना बनाने के क्रम में आग लगी हुई है इसकी जानकारी मिली हैहै. फिलहाल अग्नि पीड़ित परिवार खुले आसमान में जीने को विवश है।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More