Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

भरगामा: नदी में डूबने से एक युवक की मौत….

140

 

 बिहार न्यूज़ लाईव अररिया डेस्क:  वरीय संवाददाता अंकित सिंह /अररिया। जिले के भरगामा प्रखंड के सिरसिया कला पंचायत के वार्ड संख्या 10 स्थित बिलेनिया नदी में रविंद्र यादव का 15 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव दिन के 12:30 बजे नदी में फिसल गया देखते ही देखते गहरे पानी में समा गया। नदी के तट पर मजदूरी कर रहे महिलाओं ने जब युवक को डूबते देखा तो जोर-जोर से आवाज लगाना शुरू किया लेकिन जब तक ग्रामीणों की भीड़ वहां पहुंचती तब तक गहरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी।

 

स्थानीय ग्रामीण पुलिस चौकीदार मुनचुन पासवान ने इसकी सूचना भरगामा पुलिस को दिया जिस पर प्रभारी थानेदार अजीत कुमार चौधरी ने पीटीसी विकास कुमार व गोताखोर के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर खोजबीन शुरू किया। इससे पूर्व प्रभारी थानाध्यक्ष ने एसडीआरएफ की टीम को सूचना दे दी। जबकि एसडीआरएफ की टीम दोपहर के 5 बजे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची। वहीं गोताखोर व स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से डूबने वाले जगह से 10 मीटर की दूरी में शव को दोपहर के 5 बजे ढूंढ निकाला। मृतक राजकुमार यादव का दो भाई व एक बहन है।

 

जबकि मृतक दूसरे नंबर का संतान था। मृतक का पिता पैर से विकलांग है। वहीं घर की सारी जिम्मेवारी मृतक राजकुमार पर ही थी। बताते चलें कि मृतक के पिता रब्बो यादव ने अपने बेटे के शव को ढूंढने के लिए पानी में छलांग लगा दिया जबकि उसे तैरना नहीं आता था। वहीं पिता को ग्रामीणों की सहयोग से बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार मृतक राजकुमार यादव भैंस चराने बिलेनिया नदी किनारे गया था। जो शरीर पर लगे कीचड़ को धोने नदी तट पर गया व कीचड़ साफ करने लगा। इसी क्रम में पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

 

मृतक के छोटे भाई कृष्णा कुमार व पिता रविंद्र यादव ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण सोनू कुमार पिता कलानंद यादव साजिश के तहत पहले मेरे बेटे के शरीर पर कीचड़ लगा दिया। जब वह कीचड़ धोने नदी तट पर पहुंचा तो उसे पीछे से धक्का दे दिया जिससे मेरे पुत्र की डूबने से मौत हो गई।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More