Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: सेवा समायोजन की मांग सरकार अविलम्ब पूरा करें – बेल्ट्रॉन कर्मी

278

 

 

फोटो 11 प्रदर्शन करते डाटा एंट्री ऑपरेटर

बिहार न्यूज़ लाइव सारण डेस्क: छपरा। बिहार राज्य डाटा एंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर के आह्वान पर घोषित दो दिवसीय हड़ताल के तहत अंतिम दिन अपनी मांग को लेकर धरना के माध्यम से जोरदार प्रदर्शन किया। सेवा समायोजन को लेकर यह मांग लंबे समय से की जा रही है।

 

इसको लेकर बेल्ट्राँन के डाटा एंट्री ऑपरेटर,प्रोग्रामर,आईटी बॉयज़
एवं गर्ल्स कर्मियों ने मुख्यालय से लेकर पंचायत स्तर तक के बेल्ट्रॉन कर्मी धरना में शामिल हुए । दो दिवसीय धरना के तहत अंतिम दिन नगर पालिका चौक पर धरना देते हुए बेल्ट्रॉन कर्मियों ने सरकार से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया। इन कर्मियों का कहना है कि सरकार से बार-बार विभिन्न तरह के धरना व प्रदर्शन के माध्यम से अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का काम कर रही है, लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगों को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं लेना दुर्भाग्यपूर्ण है। संघ के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने कहां कि बेल्ट्रॉन कर्मियों की यह मांग जायज है, नहीं मानने चरणबद्ध आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे।

 

इस अवसर पर धरना को संबोधित करते हुए संघ के जिला इकाई के अध्यक्ष अरुण कुमार चौधरी ने कहा कि सरकार से अपनी मांग सेवा समायोजन को लेकर रहेंगे, इसके लिए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के लिए सभी को तैयार रहने को कहा गया है। जबकि संघ के सचिव अमित पांडेय ने कहा कि जब तक हमारी मांगों को पुरी नही की जाती है तो आगे भी आंदोलन जारी रहेगा, इसको लेकर रूपरेखा तैयार की जा रही है। जिसके तहत् जिले के तमाम बेल्ट्रॉन कर्मी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाएंगे।

 

धरना को प्रवक्ता हेमंत कुमार श्रीवास्तव, रामनारायण प्रसाद, संजीत कुमार, नवनिधि सिंह. धर्मेंद्र कुमार,मनोज कुमार पांडेय , अमृता, सरिता, प्रियंका रंजन, मनोज, सुरेश कुमार, सुबोध कुमार, विनय एवं राजीव आदि ने संबोधि करते हुए अपनी बातों को रखा। इस आशय की जानकारी मीडिया प्रभारी शाहिद अख्तर ने दी।

 

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More