Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के समक्ष जाप छोड़कर सैकड़ो की संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की

122

 

बिहार न्यूज़ लाइव पटना डेस्क:बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ,राष्ट्रीय महासचिव श्री श्याम रजक एवं राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पी के चैधरी के समक्ष सैकड़ो की संख्या में जन अधिकार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने पार्टी से त्यागपत्र देकर  आज राजद की सदस्यता ग्रहण की।    

     बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि श्री अमित रंजन जायसवाल, प्रदेश महासचिव युवा जन अधिकार परिषद,  श्री मनोज कुमार ,प्रदेश सचिव, शंभू कुमार उर्फ चिंटू यादव ,पटना महानगर उपाध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में नेताओं कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।

     इनके अलावा सुधांशु शेखर जयसवाल, राकेश यादव, सुमंत शर्मा, रवि गुप्ता, शशि गुप्ता ,अनिल मनोहर जायसवाल, अखिलेश सिंह कुशवाहा, संतोष जायसवाल, अमित यादव, राहुल कुमार गोलू, शिव कुमार ,रोहित यादव ,जीतन कुमार, सौरभ गुप्ता सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने  जन अधिकार पार्टी छोड़कर राजद की सदस्यता ग्रहण की।
  इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद  सिंह ने कहा कि  विचारों तथा  सिद्धांतों के साथ सामाजिक न्याय तथा आर्थिक न्याय की धारा को मजबूती प्रदान करने के लिए  सरजमीन पर काम करने की आवश्यकता है । वैसी शक्तियों के खिलाफ संकल्पों तथा कार्यक्रमों से मुकाबला किया जा सकता है ,जो कहीं ना कहीं लोगों के बीच भ्रम फैला रही है और मुद्दों से लोगों को भटका कर समाज में उन्माद और नफरत फैलाकर राजनीतिक हित साधना चाहती  है, वैसी शक्तियों के खिलाफ सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है।

       इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले साथियों का स्वागत ईं नितिन कुमार ने किया ,जबकि आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञान शंकर ज्ञानू , रत्नेश श्रीवास्तव, प्रदेश महासचिव ललन शाह, पटना जिला राजद आपदा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष उदय कुमार यादव, और ईं आशुतोष कुमार भी उपस्थित थे।

 

राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राजद झुग्गी- झोंपड़ी स्वच्छकार श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार भारती ने प्रकोष्ठ का प्रदेश संगठन प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता पिंटू कुमार राम को, अमरेश कुमार सिन्हा को समस्तीपुर जिला प्रकोष्ठ का अध्यक्ष, ललित मोहन कुमार को सीतामढ़ी प्रकोष्ठ का अध्यक्ष, रवि राम को दरभंगा का अध्यक्ष तथा श्री राज कुमार राम को प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव मनोनीत किया है। इन सभी के मनोनयन पर पार्टी नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More