Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: भेल्दी में राजद नेता की गोली मारकर हत्या,एनएच जाम

342

 

बिहार न्यूज़ लाइव सारण डेस्क भेल्दी(सारण)।छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर खरीदाहा चौक के समीप मंगलवार की अहले सुबह बाइक पर सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने सारण जिला युवा राजद के पूर्व अध्यक्ष किशोर महतो उर्फ विधायक की गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक किशोर महतो(40) भेल्दी थाने के समस्तपुरा गांव निवासी बनारसी महतो का पुत्र बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार भेल्दी थाने के समस्तपुरा गांव के राजद नेता व आईटीआई के संचालक किशोर महतो उर्फ विधायक अपने सहयोगी चांदचक निवासी दारोगा भारती के साथ मंगवार की अहले सुबह बाइक पर सवार होकर सोनहो टोल प्लाजा की ओर से जैसे ही खरीदाहा शिवालय चौक के समीप पहुंचे कि पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाशों ने किशोर महतो के सिर में गोली मार दी।अपराधी गोली मारकर बाइक से फरार हो गए। गोली लगते ही किशोर महतो सड़क पर गिर पड़े।लहूलुहान किशोर को इलाज के लिए परिजन छपरा सदर अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

राजद नेता किशोर महतो उर्फ विधायक का शव पोस्टमार्टम होकर समस्तपुरा स्थित आवास पर पहुंचा।आक्रोशितो ने मृतक का शव एनएच पर खरीदाहा चौक पर रख आगजनी कर छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 को पूरी तरह जाम कर दिया।हालांकि सड़क जाम महज 20 मिनट तक ही रही।जाम की सूचना मिलते ही सारण जिला राजद अध्यक्ष व पूर्व प्रमुख सुनील कुमार ने मौके पर पहुंच आक्रोशितो को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया।सड़क जाम खत्म होते ही एनएच 722 पर वाहनों का परिचालन शुरू हो गया।

राजद नेता व आरएसएम आईटीआई के संचालक किशोर महतो का शव पोस्टमार्टम होने के बाद समस्तपुरा उनके घर पर पहुंचते ही उनके शुभचिंतकों व नेताओं की भीड़ उमड़ पड़ी।परिजनों में कोहराम मच गया।पत्नी जयश्री देवी अपने पति का शव देखते ही मूर्छित होकर गिर पड़ी।वह जब भी होश में आती पति के शव से लिपटकर रोने लगती।

 

मां सिरातो देवी पिता बनारसी महतो,भाई गुड्डू महतो,सोनालाल महतो,रामबाबू महतो व महावीर महतो के आंखों से आंसू सूखने का नाम नहीं ले रहा था।पुत्र आदित्य कुमार पुत्री राधा व रानी कुमारी दहाड़ मारकर रो रही थी।राजद के जिलाध्यक्ष सुनील राय,राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सिपाही लाल महतो,भगवान बाजार थानाध्यक्ष विकास कुमार,जनसुराज के जिलाध्यक्ष रामपुकार मेहता,जिला प्रवक्ता कुलदीप महासेठ पूर्व जिला पार्षद मनोरमा कुमारी,डा छोटू कुमार साह ने मौके पर पहुंच मृतक के परिजनों को ढाढस बढाते हुए सांत्वना दी।

एसआईटी व भेल्दी पुलिस हत्यारों की
धर-पकड़ में जुटी
एसआईटी की टीम के साथ-साथ भेल्दी पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी में जुट गई है।पुलिस ने इस हत्या को चुनौती के रूप में स्वीकार की है।टीम द्वारा विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी जारी है।हालांकि समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More