Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: पीएम मोदी के 10 वर्षों के शासनकाल में करिश्माई कार्य हुआ है : रक्षा मंत्री

5

Bihar News Live Desk: पीएम मोदी के 10 वर्षों के शासनकाल में करिश्माई कार्य हुआ है : रक्षा मंत्री

रुढ़ी के समर्थन में आयोजित सभा में एनडीए नेताओं ने पीएम मोदी की तारीफ़, विपक्ष पर जमकर बरसे

छपरा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की प्रतिष्ठा विदेशो में बढ़ी है, एनडीए सरकार ने 10 वर्षों के शासनकाल में करिश्माई काम किया है। उक्त बातें भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम के प्रांगण में एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूढ़ी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। बता दें कि सर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूढ़ी का आज नामांकन के अवसर पर स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम में मुख्य सभा का आयोजन किया गया था। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज दुनिया में मोदी का डंका बज रहा है, विदेश से बड़ी-बड़ी फाइनेंशियल संस्थाएं भारत दौरा कर रही है, युद्ध काल में भी दुनिया की नजरे भारत पर टिकी रहती है,यह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का प्रतिफल है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भारत की सेवा में कितनी क्षमता है कि दुश्मनों से सीमा पर भी लड़ सकती है, पीएम मोदी के शासनकाल में रक्षा मंत्रालय भी काफी मजबूत हुआ है। एनडीए सरकार में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है, आए दिन भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे जा रहे हैं। रक्षा मंत्री ने अपना संबोधन में यह भी कहा कि भारत की मजबूती और आर्थिक समृद्ध के लिए सरकार प्रतिबंध है। पीएम मोदी ने अपने शासनकाल में जन -धन योजना के तहत गरीबों को जीरो बैलेंस ऑफ़ बैंक में खाता खुलवाने का काम किया है, जिस गरीब ने कभी बैंक को के दरवाजे तक नहीं पहुंचे थे। राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य क्षमता की प्रशंसा करते हुए कहा कि रूस- यूक्रेन युद्ध में कहां से भारतीय छात्रों को लाने में प्रधानमंत्री की अहम् भूमिका रही है, 4:30 घंटे तक युद्ध विराम करवा कर छात्रों को सकुशल भारत वापस लाने का काम किया है। रक्षा मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि जनता की बुनियादी सुविधाओं के लिएकेंद्र सरकार ने अनेकों योजनाएं चलाई है जिससे गरीबों का बड़ा फायदा हुआ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कहीं देखने की जरूरत नहीं है, चुपचाप एनडीए के पक्ष में अपना मताधिकार का प्रयोग कर सांसद रूढ़ी संसद में भेजने का काम करें।सभा को संबोधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह चुनाव पीएम का है, प्रतिभा के धनी के साथ-साथ, वकील और पायलट भी है, ऐसे प्रत्याशी को जिताने की जरूरत है, और विरोधियों की जमानत जप्त करवाएं।
अवसर पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिंहा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर शैली से विश्व में भारत का मन बड़ा है, इसके बावजूद पीएम अपने को सेवक मानते हैं, बिना भेद-भाव के देश में विकास किया है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में लगभग 996 हजार करोड़ का फंड दिया है,बिजली में आत्मनिर्भर बनाया है, छपरा का विकास होने से पटना की दूरी कम हो गई है। रूडी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहाकि लालू प्रसाद न गरीबों की गाढ़ी कमाई लूट कर बिहार को मजाक बना दिया है, बिहार के स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ किया है, जिसे चंद कभी माफ नहीं करेगी। जबकि उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी ने भारत को मेकिंग इंडिया के तहत सोने का शेर बनाने का काम किया है।भारत सरकार ने जीएसटी के तहत सबसे ज्यादा कलेक्शन, यह बदलते भारत की पहचान है। उन्होंने अपने संबोधन में यह भी कहा कि गरीब कल्याण के तहत गरीबों का कल्याण पीएम मोदी ने किया है,गांव- गवई बिजली पहुंचा है। एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूढ़ी को जीताने की अपील किया। इस अवसर पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, पूर्व उपसभापति सलीम प्रवेज, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय, विधायक जनक सिंह, डॉ सी एन गुप्ता, पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन एवं पूर्व महापौर राखी गुप्ता आदि ने संबोधित करते हुए मोदी के कार्य शैली की प्रशंसा किया। और एनडीए प्रत्याशी पक्ष में खुलकर मतदान करने की अपील भी किया। जबकि प्रत्याशी राजीव प्रताप पुरी ने जनसभा को सम्मिलित करते हुए कहा कि भीषण गर्मी में आने के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जातया। अपने संबोधन में प्रत्याशी रूढ़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार और मेरा प्रयास से आज छपरा में 24 घंटा बिजली मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब-जब छपरा जीता है, तो बिहार जीता है, और बिहार जीता है तो देश जीता है। अबकी बार 400 के पार, फिर बनेगी मोदी की सरकार कीनन के साथ सांसद ने कहा कि जम्मू कश्मीर में 370 हटाना और ट्रिपल तलाक को खत्म कर मिसाल कायम किया है।प्रधानमंत्री मोदी दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनाने को लेकर अग्रसर है।
इस अवसर पर महाराजगंज के एनडीए प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल मंटू सिंह, पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी, पूर्व विधायक अमरेश प्रसाद सिंह, विनय कुमार सिंह, ज्ञानचंद माझी, पूर्व विधायक ह
हेम नारायण सिंह,भाजपा जिला अध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, लोजपा के दीपक सिंह,जदयू के अल्ताफ आलम राजू,डॉ अशोक कुशवाहा, रमेश प्रसाद सिंह,अशोक कुमार सिंह व्यवसाय वरुण प्रकाश, भाजपा नेता मनोज कुमार सिंह पप्पू भैया, किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, जदयू वरीय नेता बैजनाथ से विकल, जदयू के पदाधिकारी और अरशद परवेज, राकेश कुमार सिंह, सत्येंद्र सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जहांगीर आलम उर्फ मुन्ना, धर्मेंद्र सिंह चौहान, धर्मेंद्र साह , विवेक कुमार सिंह एवं अर्धलेंदु शेखर सहित बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More