Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

अजमेर: वोट डालकर दिखाई लोकतंत्र की ताकत ,लोकतंत्र के महापर्व पर मतदाताओं में जोश

31

 

*वोट डालकर दिखाई लोकतंत्र की ताकत
,लोकतंत्र के महापर्व पर मतदाताओं में जोश
* पुष्कर में 67प्रतिशत से अधिक हुआ मतदान

बिहार न्यूज़ लाइव अजमेर डेस्क पुष्कर/अजमेर (हरिप्रसाद शर्मा)अजमेर की लोकसभा सीट की 8 विधानसभा में आज लोकतंत्र का महापर्व बड़े उत्साह से नजर आया । जहां कहीं भी देखो चाहे वह गांव हो या ढाणी,तहसील हो या शहर सभी जगह सुबह 7:00 बजे ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भीड नजर आई। कई जगह पर घर-घर मोदी का नारा सुनाई दिये , कई घरों में बुजुर्गों ने अपने बच्चों को शीघ्र मतदान डालने पर जोर दिया। लोगों की उत्साह और उनके द्वारा मतदान केंद्रों के आसपास यही कहते सुना कि इस बार मोदी को 400 पार लाना होगा ।
महिलाएं और युवक और युवतियां भी मोदी को वोट डालने की अपील करते नजर आई। भाजपा कार्यकर्ताओं में ज़्यादा सुबह से ही जोश था ।एक-एक घर जाकर मतदाताओं से पहले मतदान फिर दूसरा काम करने की अपील करते नजर आए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी भागीरथ चौधरी भगवान की पूजा अर्चना कर लोकतंत्र के मंदिर मतदान केंद्र पहुंचे और उन्होंने अपना मतदान कर सेल्फी ली। इसी प्रकार अजमेर उत्तर और दक्षिण के विधायक वासुदेव देवनानी व श्रीमती अनीता भदेल भी मतदान केंद्र पहुंए और मतदान कर कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक मतदान करने का दिशा निर्देश दिया इसी प्रकार नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लांबा, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत, केकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम दूदू विधायक उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बेरवा, मसूदा विधायक वीरेंद्र सिंह कानावत ने भी मतदान केंद्र में अपना मत का प्रयोग किया ।अजमेर शहर में सुबह 7:00 से ही मतदान केदो पर भारी भी नजर आई । दोपहर को धूप तेज होने के कारण थोड़े दिन मतदान केदो में शांति रही । लेकिन शाम 5:00 बजे बाद लोग धूप कम होने होते ही घरों से निकले और मतदान कर मोदी को जिताने की अपील करते नजर आए।

इस मौक़े पर भाजपा अजमेर देहात अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा प्रातः मतदान करने के बाद पूरे देहात जिले और पंचायत केंद्रों के बूथों तक जाकर मतदान की अपील की ।
भाजपा देहात जिला अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा ने शांतिपूर्ण,अच्छी संख्या में मतदान के लिए आम जनता,भाजपा कार्यकर्ता ,भाजपा पदाधिकारियों का आभार जताया साथ ही मीडिया कवरेज के लिए पत्रकार भाईयो का भी आभार जताया।

देहात भाजपा जिला संयोजक नेहरू पंडित ने बताया कि देहात अध्यक्ष ने ब्यावर में मतदान के बाद मसूदा में लोकसभा चुनाव संयोजक वीरेंद्र सिंह कानावत ,संयोजक सुभाष वर्मा ,के साथ,केकड़ी में विधायक शत्रुगन गौतम और चुनाव सत्यनारायण चौधरी,नसीराबाद में विधायक रामस्वरूप लांबा और चुनाव संयोजक
शक्ति सिंह रावत,पुष्कर में विधायक सुरेश सिंह रावत और चुनाव संयोजक जीतमल प्रजापत के साथ गांव गांव ,पंचायत पंचायत जाकर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मेरा बूथ सब से मजबूत कर प्रचार किया।
भाजपा मंडल अध्यक्ष पुष्कर नारायण भाटी ने बताया कि पुष्कर के पच्चीस वार्डों का आँकलन किया जाय तो 76प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ है ।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More