Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

*पटना में हुआ रितेश एस कुमार की फ़िल्म “लछमिनिया” की विशेष स्क्रीनिंग संपन्न*

304

- sponsored -

*पटना में हुआ रितेश एस कुमार की फ़िल्म “लछमिनिया” की विशेष स्क्रीनिंग संपन्न*

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा के हाथों फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री विजय कुमार सिन्हा की उपस्थिति में आज हिंदी फिल्म “लछमिनिया” की विशेष स्क्रीनिंग के साथ फर्स्ट लुक आउट जारी किया गया।कार्यक्रम पटना में आयोजित की गई। फिल्म का निर्माण फिल्मेनिया फिल्म फैक्ट्री और नटरंग एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि “लछमिनिया” बिहार की जातिगत संरचना और समाज में व्याप्त असमानता पर गहरे सवाल उठाती है। उन्होंने फिल्म की टीम को बधाई देते हुए कहा कि यह फिल्म बिहार की समृद्धि और संस्कारों को बढ़ाने वाली है, और इसकी कहानी समाज को जाति और धर्म से ऊपर उठकर एकता के साथ आगे बढ़ने का संदेश देती है।

 

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने फिल्म को लेकर अपनी शुभकामनाएँ देते हुए कहा, “फिल्म का निर्माण लखीसराय के मेकर अजिताभ तिवारी और निर्देशन लखीसराय के हीं रितेश एस कुमार ने किया है, जो इस क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। फिल्म का उद्देश्य जातिगत भेदभाव को समाप्त कर एक समान समाज की स्थापना करना है, जो बिहार के विकास के लिए आवश्यक है।” उन्होंने बिहार में कलाकारों और कला को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

 

- Sponsored -

फिल्म “लछमिनिया” का निर्माण अजिताभ तिवारी द्वारा किया गया है, और इसमें प्रमुख भूमिकाओं में तनुश्री चटर्जी और सिंटू सिंह सागर नजर आएंगे। निर्देशक रितेश एस कुमार ने फिल्म के सामाजिक संदेश पर जोर देते हुए कहा, “बिहार के विकास के लिए समाज के हर वर्ग को एक साथ आना होगा। यह फिल्म समानता और सामाजिक विकास की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है।”

 

अभिनेत्री तन्नुश्री चटर्जी ने कहा की पहली बार आर्ट फिल्म करके बहुत मजा आया। मैं डायरेक्टर सर का आभारी हूं जो मुझे 18 साल काम करने के बाद आर्ट फिल्म करने का मौका दिया। फिल्म दशकों को सामाजिक गतिविधियों से रूबरू कराएगी। अभिनेता सिंटू सिंह सागर ने कहा की रितेश सर ने जब फिल्म की कहानी सुनाई तो मुझे लगा की फिल्म की कहानी लोगों के दैनिक जीवन के आस पास से हीं गुजरती है। मुझे पूरी उम्मीद है की फिल्म लोगों को जरूर कनेक्ट करेगी।

 

फिल्म की टीम ने बिहार सरकार से “लछमिनिया” को टैक्स फ्री करने की मांग की है, ताकि इसका महत्वपूर्ण संदेश समाज के हर वर्ग तक पहुँच सके। निर्माता अजिताभ तिवारी ने कहा, “हम चाहते हैं कि सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करे ताकि अधिक से अधिक लोग इसे देख सकें और इससे प्रेरणा लें।”

 

फिल्म की पूरी शूटिंग लखीसराय सहित बिहार के विभिन्न लोकेशनों पर की गई है और इसमें स्थानीय कलाकारों का अहम योगदान है। फिल्म नवंबर में पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी। स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया को फिल्म के बारे में जानकारी दी गई और फिल्म से जुड़े सवालों का जवाब दिया गया। मौके पर फिल्म की अभिनेत्री तनुश्री चटर्जी, अभिनेता सिंटू सिंह सागर, निर्देशक रितेश एस कुमार, निर्माता अजिताभ तिवारी समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More