Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

हिंदी फ़िल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ 30 दिसंबर को देशभर में होगी रिलीज

1,036

 

बिहार न्यूज़ लाइव भोजपुरी डेस्क: फ़िल्म की निर्माता जया छेड़ा और चिड़ियाघर लापतागंज जैसे लोकप्रिय 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह की हिंदी फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ आगामी 30 दिसंबर 2022 को देश भर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसको लेकर आज पटना में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।  इस मौके पर फिल्म की कास्ट से चंद्रकांता, क्रूर सिंह फेम चर्चित फिल्म अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा, निर्देशक अभय प्रताप सिंह और  डेब्यूडन्टअभिनेता ध्रुव छेड़ा ने पत्रकारों से बातचीत की।

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/e1cx2lF_JpQ

एपीएस पिक्चर प्रस्तुत के के फिल्म्स क्रिएशन की फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ को निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने  एक शानदार ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक ऐसे शख़्स की कहानी है, जो मायानगरी मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आता है। लेकिन उसके गाँव में लोगों को लगता है कि वह डेढ़ लाख रुपए महीने का वेतन पाता है। इस कन्फ्यूजन की वजह से गाँव के तमाम लोग उसे अपना दामाद बनाना चाहते हैं। और फिर हो जाता है हंगामा। जिसे देखने के लिए 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में जाना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुका है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हम आज बिहार के दर्शकों से भी आग्रह करेंगे कि साल 2022 की अंतिम कॉमेडी फिल्म का मजा पूरे परिवार के साथ जरूर लें।

मौके पर फिल्म में डेढ़ लाख के दूल्हे के पिता के किरदार में नजर आने वाले चंद्रकांता, क्रूर सिंह फेम चर्चित फिल्म अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने कहा कि फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ हेल्दी इंटरटेनमेंट वाली फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाएगी और एक सार्थक संदेश भी देकर देगी। फिल्म में मेरा किरदार बाप का है। उन्होंने कहा कि फिल्म का हर किरदार बेहद खास है। फिल्म कहीं से भी दर्शकों को बोर नहीं करने वाली है। उन्होंने बिहार को लेकर कहा कि बिहार आना हर बार खास ही होता है। यहाँ के लोग और दर्शकों में सिनेमा की अच्छी समझ होती है। इसलिए मुझे लगता  है कि मेरी हर फिल्म की तरह इस फिल्म को भी बिहार के दर्शकों का आशीर्वाद खूब मिलेगा।

वहीं, फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के माध्यम से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे अभिनेता ध्रुव छेड़ा ने कहा कि मेरी पहली फ़िल्न एक अलग किस्म की कॉमेडी फ़िल्म है जो लोगों को ख़ूब मनोरंजन‌ करेगी । मुझे पूरी उम्मीद है लोगों को मेरे किरदार के साथ साथ पूरी फ़िल्म भी बहुत पसंद आएगी।  फ़िल्म के हरेक कलाकार ने इस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।  उन्होंने कहा कि बिहार आकर मुझे बेहद अच्छा लग रहा है। हम उम्मीद करेंगे कि यहाँ के लोगों का स्नेह और समर्थन हमें मिले।

आपको बता दें कि इस फिल्म में ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, हर्षिता पंवार, इश्तियाक ख़ान और एहसान खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अभय प्रताप सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। फिल्म के संगीतकार सहजाह्न शेख (सागर) है। लिरिक्स अभय प्रताप सिंह का है।

 

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More