Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सुपरस्टार गुंजन सिंह का गाना “देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा” रिलीज के साथ हुआ वायरल

675

 

बिहार न्यूज़ लाइव भोजपुरी डेस्क:  भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह का सावन स्पेशल सॉन्ग “देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा” ने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है। इस गाने को अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने भी देख लिया है और यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में एक बार फिर से भोजपुरी फीमेल म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज की आवाज गुंजन सिंह के साथ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। चाहे देवघर जा रहे श्रद्धालु हो या घरों में पूजा करने वाले शिव भक्त उनके बीच यह गाना तेजी से फैल रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस गाने पर श्रद्धालु शॉर्ट्स और रील्स भी बना रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/G4JmD2Ph00o

बात करें गाना “देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा” की तो यह गाना गुंजन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि बाबा भोलेनाथ की महिमा अपरंपार है और उनकी भक्ति में यह एक मेरा छोटा सा गीत समर्पित है। उन्होंने कहा कि वह भगवान भोलेनाथ के परम भक्त हैं और हर साल में उनके लिए गाना गाते हैं जिसे शिवभक्त श्रद्धालुओं का खूब प्यार और स्नेह मिलता है। गुंजन कहते हैं कि इस बार भी हम भगवान शिव और उनके श्रद्धालुओं के लिए यह खूबसूरत प्यारा सा गीत लेकर आए हैं उम्मीद है सबों का आशीर्वाद और प्यार जरूर मिलेगा। इस गाने में भगवान शिव की महिमा का बखान किया गया है जिससे आप जरूर रूबरू होंगे लेकिन इसमें आपको नयापन देखने को मिलेगा।

गाना “देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा” को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि इस गाने को हमने बेहद श्रद्धा और विश्वास से बनाया है, जिसमें सबो की भागीदारी महत्वपूर्ण रही है। इस गाने का लिरिक्स अमन अलबेला ने तैयार किया है जबकि म्यूजिक पप्पू भाई का है। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है जबकि विशेष सहयोग तुषार सिंह का मिला है। प्रोडक्शन मैनेजर प्रीतम चौधरी है और गाने के म्यूजिक वीडियो में महिमा सिंह की जबरदस्त अपीयरेंस आपको देखने मिलेगा। इस गाने की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More