Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

जयपुर: गुढ़ा शिवसेना में शामिल,शिंदे ने शिवम के जन्मदिन के मौके पर घोषणा कर सदस्यता कराई ग्रहण…..

127

- sponsored -

 

*गुढ़ा को शिवसेना का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई

*शिवसेना के चुनाव प्रभारी  चंद्रराज सिंघवी मौजूद नहीं रहे

*शिंदे ने जन्मदिन के कार्यक्रम में आकर सबको चौका दिया

 

- Sponsored -

 बिहार न्यूज़ लाईव जयपुर डेस्क: /(हरिप्रसाद शर्मा)शिवसेना के प्रमुख  सुप्रीमो बने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को उदयपुरवाटी में आयोजित राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम के 18 वे जन्मदिन समारोह में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा को शिवसेना में शामिल करने की  घोषणा की ।

 

शिंदे ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहा करते थे कि राजेंद्र गुड़ा के कारण आज मैं मुख्यमंत्री हूं। उन्होंने कहा कि जब मौका निकल गया तो उन्होंने राजेंद्र गुढ़ा जैसे व्यक्ति को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने  यह भी कहा कि मैं शिवसेना में राजेंद्र गुड़ा का स्वागत करता हूं। उन्होंने विधिवत रूप से शिवसेना का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई।

 

जबकि शिवसेना के चुनाव प्रभारी  चंद्रराज सिंघवी मौजूद नहीं रहे। उन्होंने शुक्रवार को ही एक ट्वीट जारी कर यह कह दिया था कि राजेंद्र गुढ़ा अपने स्तर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को निमंत्रित करके आए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जन्मदिन के कार्यक्रम में आकर सबको चौका दिया है।

 

 

राजेंद्र गुढ़ा के शिवसेना में शामिल होने के बाद अब प्रदेश की राजनीति में नई हलचल पैदा हो गई है। राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि निश्चित तौर पर शिवसेना के माध्यम से राजेंद्र गुढ़ा अपने भविष्य की राजनीति सफर को आगे बढ़ाएंगे। अब लाल डायरी का रहस्य खुलने की संभावना बढ़ गई है। यह भी कहा जा रहा है कि अब ईडी पहले से अधिक सक्रिय होकर कार्रवाई करेगी।

 

राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम का जब 17 वे  जन्मदिन के मौके पर उदयपुरवाटी में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री गहलोत और आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ आए थे। उस मौके पर गहलोत ने वहां के लोगों से यही कहा था कि मैं राजेंद्र गुढ़ा के कारण मुख्यमंत्री हूं। लेकिन अब परिस्थितियां बदली है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  एकनाथ शिंदे ने गहलोत के पुराने डायलॉग को याद कर कहा कि  जो लोग मौके की राजनीति करते हैं वह निश्चित तौर पर ठीक नहीं होते हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त किया और वह सब कुछ बदल चुके हैं।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More