Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

समस्तीपुर: खानपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को दलसिंग्सराय थाना हुआ तबादला,नए अपर थानाध्यक्ष के पद पर नरेन्द्र कुमार ने किया पदभार ग्रहण।

315

- sponsored -

 

 

नव पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने कहा अब अपराधि तत्वों व शराब कारोबारीयो पर कसा जायेगा नकेल।

थाना क्षेत्र के लोगो ने कहा विधि व्यवस्था सुधार के लिए युवक पुलिस पदाधिकारी की थी आवश्यकता।

- Sponsored -

बिहार न्यूज़ लाईव  अर्जुन कुमार झा/समस्तीपुर/ डेस्क:खानपुर/समस्तीपुर पुलिस अधिक्षक विनय तिवारी ने खानपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह का तबादला कर दलसिंग्सराय थाना में जे एस आई के पद पर पोस्टिंग कर दिया।वही उनके स्थान पर रोसड़ा थाना के अपर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार को खानपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष के पद पर पोस्टिंग कर दिया गया था।

 

वही उहोंने तबादले के बाद आज दिनांक 7/11/2023 दिन मंगलवार को रोसड़ा थाना के अपर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने खानपुर थाना के नए अपर थानाध्यक्ष के रूप में अपना पदभार ग्रहण किये।वही बताते चले कि पदभार ग्रहण के उपरांत खानपुर थाना के नए थानाध्यक्ष मो0 फहीम ने अपर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार को चादर एंव गुलदस्ता देकर अपनी खुशी जाहिर करते हुये कहा कि अब हम सभी पुलिस पदाधिकारी व पुलिस फोर्स कदम में कदम मिलाकर खानपुर थाना क्षेत्र के आम जनता को न्याय के साथ साथ अमन चैन व शांति व्यवस्था के लिये भरसक प्रयास करूँगा।

 

वही थानाध्यक्ष मो0 फहीम ने आगे यह भी बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों एवं अपराधियों व नशेड़ियों,जुएरियो की अब खैर नहीं।अब थाना क्षेत्र में सख्ती से शराब तस्कर व अपराधी तत्वों,नशेड़ियों,जुएरियो पर ततपरता से नकेल कसा जायेगा।तथा थानाध्यक्ष मो0 फहीम ने यह भी हिदायत दिया कि शराब माफिया और अपराधी तत्वों के लोग के अलावे नशेड़ियों,जुएरियो, बिचौलियों को थाना परिसर में प्रवेश वर्जित रहेगा।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More