Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

मधेपुरा: 25 हजार का इनामी कुख्यात आशीष कुमार एक देशी कट्टा एक जिंदा कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार।

43

- sponsored -

 

 

:गिरफ्तार अपराधी पर है आधे दर्जन हत्या,लूट,रंगदारी के मामले दर्ज।

:पुलिस ने किया सदर थाना क्षेत्र के पिठाही गांव से गिरफ्तार।

:अपराधी के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम था घोषित ।

:एसपी संदीप सिंह ने की पुष्टि।

- Sponsored -

बिहार न्यूज़ लाईव मधेपुरा डेस्क: जिला संवाददाता रंजीत कुमार

मधेपुरा पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी मर्डर केस के आरोपी पिठाही वार्ड-11 निवासी आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया गया। 3 जनवरी 2024 को मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रिका पब्लिक स्कूल के पास मनीष कुमार हत्याकांड मामले में नामजद आरोपी है। इसकी जानकारी एसपी संदीप सिंह ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि 3 जनवरी 2024 को मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रिका पब्लिक स्कूल के पास अपराधियों ने गढ़िया भेलवा निवासी भूपेंद्र यादव के बेटे मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के परिजन द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पिठाही वार्ड-11 निवासी सिकंदर यादव के बेटे आशीष कुमार सहित कुल 10 नामजद अपराधियों की विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज की गई थी।

घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। तकनीकी विश्लेषण एवं गुप्त सूचना के आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही थी, परंतु उक्त कांड के अभियुक्त फरार चल रहे थे। गठित टीम के द्वारा छापेमारी के दौरान 10 जून को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि उक्त कांड में शामिल अपराधी आशीष कुमार अपने सहयोगी के साथ गढ़िया स्थित दीपक कुमार के घर के निकट इकट्ठा हुए हैं।

गठित टीम के द्वारा इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए गढ़िया पहुंचकर घेराबंदी कर कुख्यात अपराधी आशीष कुमार को एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आशीष कुमार के द्वारा पूर्व में लूट, हत्या, शस्त्र एवं नशीली दवाओं के कारोबार किए जाने जैसे अपराधिक घटना को अंजाम दिया जा चुका है।

इसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि आशीष की गिरफ्तारी से मधेपुरा थाना क्षेत्र सहित अन्य जिला में अपराधिक घटना में कमी आएगी। प्रेस वार्ता में सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार भी शामिल थे। छापेमारी टीम में दरोगा इंद्रजीत तांती, सिपाही सोमू कुमार, सिपुल कुमार, संतोष कुमार यादव, संतोष कुमार शामिल थे।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More