Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

सारण: लायंस क्लब ऑफ छपरा टाउन का 7वा पदस्थापना समारोह का हुआ आयोजन

220

- sponsored -

 

 बिहार न्यूज़ लाईव सारण डेस्क: अंतराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस/लियो क्लब ऑफ छपरा टाउन ने अपना सातवा पदस्थापना किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे लायंस इंटरनेशनल 322E के जिलापाल लायन गणवंत मल्लिक, इंस्टॉलेशन चेयरपर्सन लायन संगीता नंदा, इंडक्टिंग ऑफिसर लायन डॉ एस के पाण्डेय,लायन प्रकाश नंदा गेस्ट ऑफ ऑनर और संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जयसवाल के रूप में उपस्थित थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता लायंस अध्यक्ष लायन विकास गुप्ता ने किया। वही मंच संचालन लायंस इंटरनेशनल के कोषाध्यक्ष लायन मनोज वर्मा संकल्प, लियो लक्ष्मी सिंह ने किया।

लायंस अध्यक्ष विकास गुप्ता ने कहा कि लायंस क्लब इंटरनेशनल के उद्देश्य को पूरी तरह धरातल पर उतार रहा है। चाहे पौधरोपण का काम हो या लोगों के लिए हेल्थ चेकअप कैंप लगाने की बात हो या मानव सेवा का कोई भी काम हो, हमारा क्लब हमेशा आगे रहा है।

आगामी वर्ष में क्लब एक नई प्रोजेक्ट पर काम करेगा जिसका नाम “मिशन गाइड लाइन” रखा गया है जिसका उद्देश 21 बच्चियों को निशुल्क शिक्षा दिया जाएगा।

- Sponsored -

वही लियो अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा की पौधारोपण, हेल्थ चेकअप कैंप, रक्तदान शिविर, नन्ही परी कार्यक्रम, ध्वनि प्रदूषण एवं कपड़ा बैंक के कार्यों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा।

लायंस क्लब के जिलापाल गणवंत मल्लिक ने लायंस सदस्यो को संबोधित करते हुए नन्ही परी संगिनी उपहार कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा की लायंस क्लब का मुख्य उद्देश्य दुनिया के लोगों के बीच समझ की भावना पैदा करना और बढ़ावा देना, अच्छी सरकार और अच्छी नागरिकता के सिद्धांतों को बढ़ावा देना और समुदाय के नागरिक, सांस्कृतिक, सामाजिक और नैतिक कल्याण में सक्रिय रुचि लेना है।

वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक लायन डॉ. एस के पाण्डेय ने क्लब के सदस्यो को संबोधित करते हुए कहा की मैने इस क्लब को 2018 में बनाया था, आज पूरे डिस्टिक 322ई में लायंस क्लब छपरा टाउन अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती है इस क्लब की यूथ विंग लियो क्लब के कार्य जैसे पीस पोस्टर, ब्लड डोनेशन, वृक्षारोपण, जागरूकता, मेडिकल चेकअप कैंप या अपने छपरा शहर को कैसे सुंदर स्वक्ष रखा जाए भरपूर प्रयास करते है और सेवा करते है।

इस दौरान लायंस क्लब के एकलव्य पत्रिका का लोकार्पण किया गया।

सभा में लायन और लियो सदस्य के अलावा शहर के सैकड़ो का गणमान्य नागरिक और जिला के सभी सामाजिक संस्था के प्रतिनिधि ने भाग लिया.
जानकारी क्लब के संयुक्त पीआरओ लायन अली अहमद ने दिया।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More