Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

अरविंद अकेला कल्लू बनेंगे संकट मोचन हनुमान, शूटिंग मई में होगी शुरू

609

 

बिहार न्यूज़ लाइव / भोजपुरी डेस्क:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन की पहचान रखने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आने वाले दिनों में संकट मोचन हनुमान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब तक कल्लू को आपने कई सारे किरदार में देखा होगा, लेकिन इस बार अरविंद अकेला कल्लू का किरदार काफी अलग नजर आने वाला है। कल्लू जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी मई से शुरू हो जाएगी, जिसमें कल्लू संकट मोचन हनुमान की भूमिका करते नजर आने वाले हैं। इसके लिए वह बेहद एक्साइटेड भी हैं। कल्लू के लिए यह किरदार बेहद अलग और चैलेंजिंग भी होने वाला है, लेकिन कल्लू ने बता दिया है कि वे इस भूमिका को अपने दर्शकों के लिए जरुर निभाएंगे और इसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

अरविंद अकेला कल्लू की इस फिल्म की प्रस्तुति जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन कर रही है, जिसके निर्माता धीरेंद्र एम त्रिपाठी हैं। फिल्म संकट मोचन हनुमान को लेकर धीरेंद्र ने बताया कि इस फिल्म की पटकथा काफी शानदार है जिसे हम इस डिजिटल और ग्राफिकल एरा में नए रंगरूप के साथ प्रस्तुत करने वाले हैं फिल्म एनिमेशन और ग्राफिक्स का बेजोड़ सामंजस्य देखने को दर्शकों को मिलेगा। हमारी फिल्म तकनीकी तौर पर मजबूत होगी लेकिन हमारी फिल्म की यूएसपी फिर भी पटकथा ही हैं। फिल्म की पटकथा के अनुसार भोजपुरी इंडस्ट्री में अरविंद अकेला कल्लू काफी फिट आते हैं, इसलिए हमने उन्हें फिल्म के लिए कास्ट किया है। यह अलग कनेस्प्ट पर बनने वाली फिल्म है लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म हर वर्ग के दर्शकों के बीच पसंद की जाएगी। हम अपनी फिल्म को पूरी भव्यता के साथ बना रहे हैं। अंतिम फैसला दर्शकों को ही करना है।

उन्होंने बताया कि भोजपुरी फिल्म संकट मोचन हनुमान के निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं, जो इससे पहले भी कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की कहानी राजेश पांडे ने लिखी है जबकि इस फिल्म की खूबसूरत संगीत ओम झा ने तैयार किया है। फिल्म की संगीत आपको भाव विभोर कर देगी। यह हमारा मानना है। महेश वेंकट हमारी फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी हैं, जबकि हमारी फिल्म के लिए जनसंपर्क अधिकारी इंडस्ट्री के मशहूर पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म के बाकी कास्ट की घोषणा भी हम जल्द ही करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More