Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

अजमेर: कांग्रेस महंगाई राहत कैम्प के नाम पर जनता को गुमराह , पानी की समस्या को लेकर आन्दोलन- भाजपा 

146

 

 

बिहार न्यूज लाईव /   अजमेर/(हरिप्रसाद शर्मा) अजमेर में भाजपा नेताओं ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा। नेताओं ने कांग्रेस सरकार को पेयजल समस्या, बिजली कटौती, बिजली सरचार्ज में बढ़ोतरी, कोयला संकट, भ्रष्टाचार, महंगाई राहत कैंप में आमजन को परेशानी सहित हर मुद्दे पर आड़े हाथों लिया।

विधायक अजमेर (दक्षिण )से भाजपा की अनिता भदेल ने कहा कि भाजपा सरकार की जो घोषणाओं थी , कांग्रेस ने उन्हीं योजनाओं का नाम बदलकर कांग्रेस सरकार सिर्फ़ वाहवाही लूट रही है। जबकि महंगाई राहत कैंप के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। भीषण गर्मी में आम जनता पानी की समस्या से त्रस्त है। सत्ता की लोलुपता के चलते कांग्रेस नेता कार्यकर्ता के साथ ही आपस में भिड़,लड़ रहे हैं।
शहर भाजपा अध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि सरकार चुनावी वर्ष में वोट बैंक हेतु जनता को राहत कैंप के नाम पर सिर्फ़ धक्के खिला रही है, जिस प्रकार सरकार ने घोषणा की थी, बिजली दरें नही बढ़ाएंगे, लेकिन फिर भी टैक्स लगाकर बढ़ोतरी कर रही है। कांग्रेस पार्टी दो धड़ों में बंटी हुई है, आये दिन इनकी लड़ाई सड़कों पर आ चुकी है। जनता इस सरकार से ऊब चुकी है । सरकार के नुमाइंदों के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई की जा रही है । जबकि शहर की पेयजल व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। शहर की जनता प्यासी है, सरकार व प्रशासन का इस ओर बिलकुल भी ध्यान नहीं है ।

 

इसी को लेकर आने वाले समय में भाजपा ने घोषणा की है कि वह शीघ्र ही बड़ा आंदोलन करेगी । सोनी ने यह भी कहा कि शहर में सरे आम हत्या हो रही है, कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, क़ानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। दूसरी ओर अजमेर नगर निगम भाजपा उप महापौर नीरज जैन ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को राहत कैम्प लगाकर कर 100 यूनिट बिजली फ़्री देने की बात कह रही हैं ।लेकिन सरकार जनता को गुमराह कर रही है ।

 

बिजली के दामों लगातार बढ़ोतरी की जा रही हैं । अलग अलग चार्ज लगाकर जनता से पैसा बटोरने में लगी हुई है । जैन ने कहा कि शहर की जनता को कई दिनों तक पानी नहीं मिलता है । जब पानी आता भी है तो कम प्रेशर से पानी की सप्लाई की जाती है । इस भीषण गर्मी में जनता को जेब से पैसा खर्च कर टैंकरों से पानी मँगवाना पड़ रहा है । कार्यक्रम में अध्यक्ष व विधायक के अलावा अजमेर नगर निगम महापौर ब्रजलता हाड़ा, प्रियशील हाड़ा, मीडिया सहप्रभारी रचित कच्छावा आदि मौजूद रहे।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More