Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: सीपीएस की छात्रा अनन्या सिंह ने 12वी में लाये सर्वाधिक 95% तो 10वी का छत्रा श्रुति ने हासिल किए 95.6%

423

 

*सीपीएस की छात्रा अनन्या सिंह ने 12वी में लाये सर्वाधिक 95% तो 10वी का छत्रा श्रुति ने हासिल किए 95.6%.*

सीपीएस के 10वी और 12वी के 100 से ज्यादा विद्यार्थियों हासिल 90% से ज्यादा अंक
फोटो
बिहार न्यूज लाईव सारण: छपरा ।
सीबीएसई दसवीं और बारहवीं के नतीजे घोषित हुए जिसमें सीपीएस के विद्यार्थीओं ने एक बार फिर सफलता का परचम लहराया। पिता पंकज कुमार सिंह और माता रीना सिंह की पुत्री अनन्या सिंह ने सर्वाशिक 95% हासिल किए, ज्ञात हो कि अनन्या ने मैथ और बायोलॉजी जैसे दोनों कठिन विषयों के साथ यह कीर्तिमान हासिल किया है।

दसवीं में माता सुनीता देवी एवं पिता संजय चौधरी की बेटी श्रुति कुमारी ने सर्वाधिक 95.6% अर्जित किया। सोशल स्टडीज में सिमरन और जान्हवी ने 100 में 100 अंक हासिल किए तो वंही मिंतांशु ने आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस में 100 अंक लेकर कीर्तिमान रचा। समस्त विद्यार्थिययों ने एक स्वर में उपलब्धि का श्रेय विद्यायल, वर्गाध्‍यापकों, प्रबंधन, नियमित कक्षा के साथ अपने माता-पिता को दिया ।


विद्यालय का परीक्षा परिणाम विगत वर्षों की तरह ही काफी बेहतर आया है तथा 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा अंक हासिल कर परचम लहराया । 10वी में टॉप फाइव अंक लाने वाले छात्र, श्रुति, गोविंद, मिंतांशु, त्रिषया एवं सार्थक त्रिवेदी वंही 12वी के टॉप फाइव अनन्या सिंह,आस्था रानी, मृगांक अवी, सुन्नी कुमार एवं अनुभाव रतन रहे।


परीक्षा परिणाम की धोषणा के उपरांत बहुत सारे विद्यार्थी अपने अभिभावक के साथ विद्यालय पहुँचें और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी । सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. हरेन्‍द्र सिंह और प्राचार्य मुरारी सिंह ने इस ऐतिहासिक सफलता का श्रेय अपने विद्यार्थीयों, अभीभावकों और शिक्षकों को दिया तथा अग्रीम भविष्‍य की शुभकामनाएँ दी ।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More