Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

नालंदा: राजकीय राजगीर मलमास मेला की तैयारियों का डीएम ने किया स्थल निरीक्षण…

342

 

 

बिहार न्यूज़ लाइव नालंदा डेस्क:  बिहारशरीफ। राजकीय राजगीर मलमास मेला की तैयारी को लेकर आज गुरुवार को जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने मेला से संबंधित विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया।मेला थाना मैदान में मेला नियंत्रण कक्ष का कार्य तेजी से पूर्ण करने का निदेश दिया।

मेला थाना तक पीसीसी सड़क निर्माण का कार्य शुक्रवार तक पूरा करने का निदेश दिया गया। शौचालय के पास पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया।ब्रह्मकुण्ड परिसर की अच्छे से साफ-सफाई सुनिश्चित करने को कहा गया। निकास द्वार के पास निर्माणाधीन प्याऊ संरचना में टाइल्स लगाने का निदेश पीएचईडी को दिया गया। ब्रह्मकुण्ड परिसर के सभी शौचालयों को अच्छी साफ-सफाई के साथ कल से क्रियाशील करने को कहा गया है।वैतरणी घाट के पास निर्माणाधीन यात्री शेड का काम तेजी से पूरा करने को कहा गया।

 

वैतरणी नदी के किनारे स्टील की रेलिंग लगाने का कार्य तेजी से पूरा करने को कहा गया।स्टेट गेस्ट हाउस मैदान में निर्माणाधीन टेंट सिटी के कार्य में तेजी लाने को कहा गया। यहाँ पर एक-एक हजार आवासन क्षमता के दो टेंट सिटी तथा एक वीआईपी टेंट सिटी तैयार किया जा रहा है।

 

क्षेत्र भ्रमण के उपरांत जिलाधिकारी ने गंगाजल आपूर्त्ति योजना के माध्यम से पेय गंगाजल की आपूर्ति तथा शौचालय की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक किया। बताया गया कि शुक्रवार तक पीएचईडी के सभी टंकियों में जलापूर्ति शुरू हो जाएगी।श्रावणी मेला को देखते हुए शौचालयों को क्रियाशील करने का निदेश दिया गया।
            बिहार न्युज/प्रमोद कुमार पांडेय 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More