Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: छपरा सदर अस्पताल में डॉक्टर बना दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे !

423

 

 

बिहार न्यूज़ लाइव सारण डेस्क:  छपरा । छपरा सदर अस्पताल में चिकित्सक बनकर चौकीदार पर धौंस जमा रहे एक दलाल को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। मामला के संबंध में बताया जाता है कि अस्पताल परिसर में दलाल खुद को डॉक्टर बता कर चौकीदार पर धौंस जमा रहा था। चौकीदार पर पैसे लेकर इलाज की बात पर जोड़ दे रहा था।

 

दलाल ने चौकीदार को काफ़ी देर तक अस्पताल में इधर उधर घुमा रहा था ये देख कर चौकीदार को शक हुआ और रिविलगंज थाना के अध्यक्ष को सूचित किया। सूचना पर अस्पताल पहुंचे रिवीलगंज थाना अध्यक्ष ने चौकीदार की पहचान पर उक्त दलाल को पकड़ा। पुलिस को अपनी तरफ़ आता देख कर दलाल मैके से फरार होने की कोशिश करने लगा जिसपर पुलिस ने दौड़ कर दलाल को पकड़ा। पकड़ा गया दलाल शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मासूम गंज के रहने वाला मोहम्मद अरमान बताया जाता है।

 

पुलिस युवक से पूछताछ कर रही हैं। दलाल छपरा के भगवान बाजार थाना अंतर्गत मासूमगंज मोहल्ला निवासी मोहम्मद अरमान बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रिविलगंज थाना के चौकीदार दूधनाथ कुछ लोगों को लेकर कोरोना जांच करवाने आया था इस दौरान एक दलाल पास आकर हाथ से कागज लेकर बोला कि चलिए सब कुछ तुरंत करवा दूंगा। जब चौकीदार के द्वारा उससे पूछा गया कि आप कौन है तो उसके द्वारा धौंस जमाते हुए कहा कि वह डॉक्टर है। कुछ पैसे लगेंगे सब कुछ जल्द हो जाएगा। जिसके बाद वह दलाल चौकीदार को साथ लेकर अस्पताल घुमाने लगा।

 

जिसके बाद चौकीदार ने इसकी सूचना रिविलगंज थानाध्यक्ष को दी गई। सूचना पाकर रिविलगंज थाना अध्यक्ष शीघ्र छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और अपने आपको डॉक्टर बताने वाले दलाल को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इससे पहले भी छपरा सदर अस्पताल में इस घटना से कुछ घंटे पूर्व ही मरीज को पटना रेफर किए जाने को लेकर चिकित्सक एवं दलालों के बीच जमकर बवाल हुआ था।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More