Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

अररिया: आगजनी में एक ही परिवार के चार बच्चे झुलसे,तीन की मौत,एक भागलपुर रेफर.

277

 

 

मामला भरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीरनगर विषहरिया के शहादत टोला वार्ड नंबर दस का

आपदा प्रबंधन मंत्री ने दुख व्यक्त किया,कहा कि हर संभव मिलेगी सरकारी मदद

 

बिहार न्यूज़ लाइव अररिया डेस्क: वरीय संवाददाता (अंकित सिंह) अररिया. जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के वीरनगर विषहरिया गांव,वार्ड नंबर दस के जामे मस्जिद के पीछे वाली हिस्से शहादत टोला में बीती देर रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक ही परिवार के चार लोग झुलस गए। जिसमें से तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि एक-एक बालक को गंभीर अवस्था में पूर्णिया और फिर पूर्णिया से भागलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। आगजनी में वीरनगर विषहरिया वार्ड संख्या दस के शहादत टोला के 16 परिवारों के घर जलकर राख हो गए।

 

आग बीती देर रात शॉर्ट सर्किट से लगने की बात ग्रामीण कह रहे हैं. आगजनी की घटना उस समय हुई,जब लोग अपने अपने घरों में सो रहे थे। आग पर काबू ग्रामीणों व स्थानीय मदरसा के शिक्षकों के मदद से फायर बिग्रेड की टीम ने पाया. सूचना पाकर देर रात ही भरगामा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के साथ विधि व्यवस्था को बनाए रखने में जुटे रहे। आगजनी में भारी जानमाल की क्षति हुई है। करीबन 16 परिवार के 20 लाख से अधिक के संपत्तियों के नुकसान हो जाने की बात कही जा रही है। भरगामा के प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार देर रात ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सुबह में भी पुलिस गांव में कैंप कर रही है और तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दी गई है।.

आगजनी की घटना वीरनगर विषहरिया वार्ड संख्या दस के शहादत टोला में बीते रात घटित हुई। घटना में दिलशाद आलम की बेटी रोशनी परवीन और पुत्र आजाद और अल्ताफ का मौके पर ही झुलसने से मौत हो गई। वहीं खुशनवाज नमक बालक बुरी तरह झुलस गया है। जिसे इलाज के लिए पहले पूर्णिया और फिर पूर्णिया से भागलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।भरगामा प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने 16 घरों में आगजनी की बात कही है।

 

वहीं स्थानीय दारूल उलूम फैज रहमानी के नाजिम मुफ्ती मोहम्मद आरिफ सिद्दिकी साहब व मदरसा हाजा के असातजा हजरत मौलाना मोहम्मद इकबाल कासमी ने संयुक्त रूप से घटना पर काफी दुख वयक्त करते हुए कहा कि सरकार को अधिक से अधिक पीड़ित परिवार को सरकारी मदद दे। वहीं दूसरी और बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री शाहनवाज आलम ने भी अगलगी की घटना पर काफी दुख व्यक्त किया और कहा कि जहां तक संभव होगा,सरकारी लाभ पीड़ित परिवार को दी जाएगी।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More