Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सुपौल में बिना पैर वाला पति निकला सनकी, पत्नी के चेहरे पर एसिड को गर्म करके डाला, आरोपी को पुलिस ने कस्टडी में लिया

335

 

 

बिहार न्यूज़ लाइव/ रिपोर्ट — अभिषेक मिश्रा सुपौल एंकर– सुपौल से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां बिना पैर वाला विकलांग पति का सनकी रूप देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में आरोपी ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब गर्म करके डाल दिया। जिससे उसकी पत्नी का चेहरा झुलस गया और वह गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गई। मामला सुपौल नदी थाना क्षेत्र के ललमनिया गांव का है। इस मामले में नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विकलांग नशेड़ी पति को कस्टडी में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि ललमनियां गांव निवासी भागवत कामत के पुत्र विजय कामत की ट्रेन की चपेट में आने से पिछले साल ही दोनों पैर कटकर अलग हो गया था, इसके बाद से वह कमर के सहारे ही इधर-उधर घूमता है और शराब के नशे में धूत रहता है। इसी बीच सनकी पति ने लगभग 30 वर्षीय पत्नी संजीला देवी पर बुधवार तड़के सुबह क़रीबन 3 बजे एसिड से हमला कर दिया।
पुलिस कस्टडी में बुधवार की शाम सनकी पति विजय कामत ने बताया कि बाथरूम साफ करने के लिए रखे एसिड को गर्म करके सोए अवस्था में पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया। जिसमें पत्नी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। उसने इससे पहले गांव के ही किसी व्यक्ति से 4 बोतल फाइटर नामकनेपाल निर्मित देसी शराब की बोतलें ख़रीद कर लाया था। शराब पीने के साथ ही उसने मछली भी खाया था और पत्नी पर हमला कर दिया।

इधर, ज़ख़्मी संजिला को परिजनों के द्वारा सर्वप्रथम इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी विजय कामत विकलांग है, नशे का सेवन करता है, पत्नी दूसरे के घर में काम करके परिवार चलाती है। अक्सर पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता ही रहता है। 3 दिन पहले भी आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी पर एसिड अटैक किया था। जिसमें पत्नी बाल-बाल बच गई थी। कल शाम में भी अन्य दिनों की तरह विवाद हुआ और शांत हो गया। बुधवार को अचानक उसकी पत्नी चिल्लाने लगी। जब हम लोग वहां पहुंचे तो पत्नी का चेहरा बुरी तरह झुलसा हुआ था। जिसकी सूचना स्थानीय थाना को देते हुए परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

सुपौल नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि ललमनिया गांव निवासी विजय कामत ने अपनी पत्नी संजीला देवी उम्र करीब 35 वर्ष को बाथरूम साफ करने वाला एसिड को गर्म करके चेहरे पर डाल दिया। जिससे उसकी पत्नी का चेहरा जल गया है। आरोपी पति को कस्टडी में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More