Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

इन्स्पेक्टर Panara Chandrashekhar अनोखे अंदाज में ला रहे समाज में जागरूकता, वीडियो हो रहा वायरल

208

 

बिहार न्यूज़ लाइव/ ट्राफिक पुलिस की वायरल होता वीडियो आपने खूब देखा होगा, लेकिन इन दिनों गुजरात पुलिस के इन्स्पेक्टर Panara Chandrashekhar भी डिजिटल वर्ल्ड में खूब चर्चे में हैं। वजह है उनकी स्मार्ट पुलिसिंग और वो भी उनके अपने सिंगिंग टैलेंट के साथ। वे अपने सिंगिंग के जरिए समाज के लोगों को जागरूक तो कर रहे हैं, साथ ही सूरत पुलिस द्वारा अपराध और आपराधिक तत्वों से निपटने की दिशा में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। उनकी इस प्रतिभा का और पुलिसिंग में नए प्रयोग की सराहना भी खूब हो रही है।

पनारा चंद्रशेखर बेहतरीन पुलिस अफसर होने के साथ ही लाजवाब और टेलेंटेड म्यूज़िक और गायक भी हैं। अपनी इसी प्रतिभा को वे स्मार्ट पुलिसिंग में काम में ले रहे हैं। इन्स्पेक्टर पनारा चद्रशेखर  का हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो अननोन रिक्वेस्ट आएगा, रिलीज हुआ जो हनी ट्रैप से सावधानी के लिए बनाया गया गाना है। इस गाने को पनारा ने अपनी आवाज दी है और इसकी प्रस्तुति जागरूकता वाले अंदाज में की गई है, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया गया है। इस वीडियो में वे लोगों को हनी ट्रेप का शिकार होने से बचाने को लेकर जागरूक कर रहे हैं। इसी को रोकने के मकसद से सूरत पुलिस ने एनिमेशन कैरेक्टर के साथ एक गाना लॉन्च किया है, जो लोगों को आगाह कर रहा है कि ‘अननोन रिक्वेस्ट आएगा, जाल में तुम्हें फसाएगा’।
लिंक : https://youtu.be/FQ2onVWTdPc

वहीं उनका दूसरा गाना अनलाइन धोखाधड़ी के बारे में OTP है। अक्सर ये कहा जाता है कि आप अपना OTP किसी से भी शेयर ना करें, वरना आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। OTP आपको डिजिटल एरा में सुरक्षा प्रदान करती है। इसको उन्होंने अपने सिंगिंग के जरिए लोगों के सामने रखा है। उन्होंने इसके नफे – नुकसान के बारे में एक सार्थक संदेश देने की कोशिश की है। उनका मानना है कि जिस तरह से पुलिस समाज में एक ”सुपरहीरो” का दायित्व निभाती है, उसी तरह से सभी नागरिकों को भी ठीक उसी तरह अनुशासन की आवश्यकता है।

लिंक : https://youtu.be/IE0eabGjeEc

पनारा चंद्रशेखर ये सारे गाने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज करते हैं। जल्द ही उनका एक और नया गाना रिलीज होने वाला है। इन्स्पेक्टर चंद्रशेखर इससे पहले भी कई बार इस तरह के वीडियोज़ के ज़रिये लोगों के बीच जागरूकता कार्यक्रम चला चुके हैं। कोरोना काल के मुश्किल वक्त के दौरान भी पनारा चंद्रशेखर ने अपने गाने के वीडियोज़ के माध्यम से लोगों की हौंसला अफ़ज़ाई करके रखी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More