Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

अजमेर: पाराशर समाज का परिचय सम्मेलन 6 अगस्त को पुष्कर में ….

133

- sponsored -

 

 

- Sponsored -

* युवा में देखा गया ख़ासा जोश
* सम्मेलन में महिलाएँ भी ले रही भागीदारी

बिहार न्यूज़ लाईव /  पुष्कर/अजमेर डेस्क:  (हरिप्रसाद शर्मा) तीर्थराज पुष्कर में पाराशर समाज का परिचय सम्मेलन 6अगस्त को होने जा रहा है । जिसको लेकर समाज के युवाओं द्वारा युद्ध स्तर पर तैयारियाँ की जा रही हैं ।
यह जानकारी देते हुए युवा पुरोहित दिनेश पंडित व गिरिराज आदाली ने बताया कि पाराशर समाज के अविवाहित युवक- युवतियों का यह पहला सम्मेलन पुष्कर में किया जा रहा है । यह सम्मेलन स्थानीय माहेश्वरी सदन में होगा, जो कि एक दिवसीय सम्मेलन होगा । सम्मेलन में देश भर के पाराशर समाज के अविवाहित युवक -युवतियाँ अपने परिजनों के साथ भाग लेंगे । अविवाहित युवक युवतियों की प्रविष्टियाँ लगातार मिल रही हैं ।आदाली ने बताया कि बाहर से आने वाले समाज बन्धुओं के लिए आवास भोजन आदि की समुचित व्यवस्था की गई है । यह कार्यक्रम प्रातः नौ बजे शुरू होगा । दिनेश पंडित के अनुसार सम्मेलन को लेकर युवाओं ने ख़ास जोश देखा गया । यह सम्मेलन सम्पूर्ण देश भर के पाराशर समाज का परिचय सम्मेलन है। जिसमें ख़ास बात यह रही कि इस सम्मेलन की कोई समिति नहीं बनाईं गईं हैं न ही पदाधिकारी बनाये गये । यह सभी पाराशर समाज का कार्य है ।यह सम्मेलन आम जन पाराशर समाज का आयोजन है । जिसके कारण सभी युवा पीढ़ी वृद्ध जनों से सान्निध्य में कार्य को अन्जाम दे रहे हैं । जिसके कारण महिलाएँ भी इस कार्य में पीछे नहीं हैं ।
दिनेश पंडित ने बताया कि प्रतिदिन समाज के प्रबुद्ध जनों के मार्गदर्शन में बैठक आयोजित कर बख़ूबी कार्य का गति दी जा रही हैं ।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More